हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अभिनेत्री कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फैंस को बताया संक्रमण से उभरने का सीक्रेट

By

Published : May 18, 2021, 5:35 PM IST

Updated : May 18, 2021, 5:41 PM IST

अभिनेत्री कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.

actress kangana ranaut tested corona negative
अभिनेत्री कंगना रनौत.

कुल्लू: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने फैंस उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार जताया है. कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'आज मैं कोरोना नेगेटिव हो गई हूं. मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत नहीं करने के लिए कहा गया है... वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाने पर कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं. खैर... आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.'

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की पोस्ट.

कंगना ने बताया कोरोना संक्रमण के दौरान उन्होंने क्या किया?

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जब मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तो बहुत सारे लोग दुखी हुए थे, कुछ लोग खुश भी हुए थे. ऐसे में कुछ समझ नहीं आ रहा था कि इस बीमारी से उभरने के लिए क्या करें और क्या न करें. इस बीच बहन ने समझाया कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो दुखी हैं, तो क्यों ना उनका ख्याल रखते हुए इस परेशानी से उभरने का प्रयास करें. कंगना ने कहा कि बहन की ये बात मुझे बहुत अच्छी लगी और मैं मेडिटेशन में जुट गई. इस दौरान इम्यून सिस्टम मजबूत करने के साथ-साथ काढ़ा का भी सेवन किया.

वीडियो.

कंगना ने 8 मई को सोशल मीडिया पर दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी थी. सोशल मीडिया पर कंगना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी. साथ ही आंखों में हल्की जलन भी हो रही थी. हिमाचल जाने के बारे में सोच रही थी, इसलिए 7 मई को अपना कोरोना टेस्ट कराया, आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें:एक सप्ताह में 28817 लोग पाॅजिटिव, रिकवरी दर 75.5 प्रतिशत

ये भी पढ़ें:हिमाचल में भारी बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि की आशंका, ऑरेंज-येलो अलर्ट जारी

Last Updated : May 18, 2021, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details