हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धनेश्वरी ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, महिला अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

By

Published : Feb 7, 2021, 5:22 PM IST

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि एक महिला अधिकारी का रास्ता रोकना व उनके खिलाफ नारेबाजी दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि वह महिला होने के नाते इसका विरोध करती हैं और हर महिला इसका विरोध करेगी.

BJP leader Dhaneshwari Thakur
धनेश्वरी ठाकुर

कुल्लू:बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर ने जिला प्रशासन के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन को तर्कहीन बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक को एक कुशल महिला अधिकारी से उलझना शोभा नहीं देता है.

कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर ने कहा कि डीसी को जिला परिषद में कोरम पूरा न होने पर तिथि निर्धारित करने का विशेष अधिकार है. जिला परिषद कुल्लू अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कोरम पूरा न होने के कारण प्रशासन ने 11 फरवरी की तिथि निर्धारित की है, जिस पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई और धरना दिया. इस प्रदर्शन को बीजेपी ने गलत ठहराया है.

वीडियो

सहमति से 11 फरवरी की तिथि की गई निर्धारित

धनेश्वरी ठाकुर ने कहा कि डीसी कुल्लू काबिल अधिकारी हैं. कांग्रेस के नेताओं ने जो किया वह कितना उचित था इसे लोग देख रहे हैं. पहले शपथ ली गई और उसके बाद 4 फरवरी को जिला परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव होने थे लेकिन इस दौरान कोई भी सदस्य मौजूद नहीं हुआ और कोरम पूरा न होने के कारण इसकी तिथि 6 फरवरी की गई थी.इस दौरान भी कोरम पूरा नहीं हुआ और जो सात सदस्य मौजूद थे, उनसे पूछकर ही उपायुक्त ने 11 फरवरी की तिथि निर्धारित की गई थी.

डीसी के खिलाफ नारेबाजी दुर्भाग्यपूर्ण

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि एक महिला अधिकारी का रास्ता रोकना व उनके खिलाफ नारेबाजी दूर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि वह महिला होने के नाते इसका विरोध करती हैं और हर महिला इसका विरोध करेगी.

पढ़ें:पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद BJP की लंच डिप्लोमेसी पर जीएस बाली ने उठाए सवाल, सरकार को घेरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details