हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी भाजपा, गांव-गांव जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेगी BJP

हिमाचल में बीजेपी मिशन 2022 (bJP Mission repeat 2022) की तैयारी में जुट गई है. इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कुल्लू में बीजेपी की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई. भाजपा की जिला स्तरीय बैठक में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर (Education Minister Govind Thakur in district level meeting) बैठक में मौजूद रहे. इस दौरान गोविंद ठाकुर ने कहा कि जिला कुल्लू बीजेपी की बैठक में इन सब बातों पर विचार किया गया है और बीजेपी के पदाधिकारियों को भी विशेष निर्देश दिए गए हैं कि वे अभी से ही पार्टी की नीतियों का प्रचार करना शुरू कर दें.

By

Published : Dec 2, 2021, 5:21 PM IST

Updated : Dec 2, 2021, 6:12 PM IST

BJP district level meeting in Kullu
कुल्लू में बीजेपी की जिला स्तरीय बैठक.

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों में हुई हार के बाद अब बीजेपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए रणनीति तैयार करने में जुट गई है. वहीं, बीजेपी अब बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने की योजना भी बना रही है. ताकि जो गलतियां उपचुनाव के दौरान हुई उसे साल 2022 (bJP Mission repeat 2022) में दोहराया ना जा सके.

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के परिधि में जिला कुल्लू बीजेपी की बैठक आयोजित की गई. बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई, तो वह इस बात पर भी विशेष जोर दिया गया कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जाए और ग्रामीणों को भी अपने साथ जोड़ा जाए.ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा एक बार फिर से सत्ता में काबिज हो. भाजपा की जिला स्तरीय बैठक में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर (Education Minister Govind Thakur in district level meeting), जिला भाजपा के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, पूर्व विधायक महेश्वर सिंह व एचपीएमसी के उपाध्यक्ष राम सिंह सहित अन्य नेता उपस्थित रहे.

वीडियो.

बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर ही रणनीति का दौर चर्चा में रहा. कैबिनेट मंत्री गोविंद ठाकुर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जो चीजें उपचुनाव में हो गई उसे भूल जाने के साथ-साथ अब आगामी रणनीति पर भी विचार करना होगा. शिक्षा मंत्री ने कहा कि बूथ स्तर पर ही अब कार्यकर्ताओं के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों पर पकड़ बनानी होगी. ताकि 2022 के विधानसभा चुनावों में जीत (victory in 2022 assembly election) का रास्ता साफ हो सके.

ये भी पढ़ें:शिक्षा मंत्री ने कुल्लू में नागचा भूस्खलन प्रभावित 13 परिवारों को 60-60 हजार की अनुदान राशि की वितरित

शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि जिला कुल्लू बीजेपी की बैठक में इन सब बातों पर विचार किया गया है और बीजेपी के पदाधिकारियों को भी विशेष निर्देश दिए गए हैं कि वे अभी से ही पार्टी की नीतियों का प्रचार करना शुरू कर दें. ताकि साल 2022 में भाजपा से अधिक से अधिक लोग जुड़ सके. वहीं, जिलाकुल्लू बीजेपी के अध्यक्ष भीम सिंह शर्मा (Kullu BJP President Bhim Singh Sharma) का कहना है कि जिला स्तरीय बैठक में सभी पदाधिकारियों और अध्यक्षों को भी आगामी रणनीति से अवगत करवा दिया गया है. अब बीजेपी ग्रामीण स्तर से अपने अभियान का शुभारंभ करेगी और बूथ को सबसे पहले मजबूत बनाने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर पहुंची सवर्ण आयोग पदयात्रा, प्रदेश अध्यक्ष बोले: Vikramaditya Singh के साथ खड़ा है सवर्ण समाज

Last Updated : Dec 2, 2021, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details