हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

लाहौल स्पीति के टॉजिंग गांव में हिमस्खलन, 13 दिसंबर तक खराब रहेगा मौसम

हिमाचल में दो दिन फिर से मौसम खराब रहेगा. मौसम विभाग ने 11 और 12 दिसंबर को प्रदेश भर में बारिश और बर्फबारी का अनुमान जताया है. 13 दिसंबर को केवल ऊंचाई वाले इलाकों में मौसम खराब रहेगा.

By

Published : Dec 11, 2020, 9:09 AM IST

Updated : Dec 11, 2020, 9:36 AM IST

An avalanche hit Tozing Village in Lahaul-Spiti district
लाहौल स्पीति में हिमस्खलन का वीडियो.

लाहौल स्पीति: हिमाचल के ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश और बर्फबारी का सिलसिला लगातार जारी है. बर्फबारी के बीच लाहौल स्पीति जिले के टॉजिंग गांव में हिमस्खलन की खबर सामने आई है. हालांकि इस दौरान जानमाल का कोई खतरा नहीं हुआ है.

हिमस्खलन का यह भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मौसम विभाग ने प्रदेश में दो दिनों तक मौसम खराब रहने की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक आज यानि शुक्रवार और शनिवार को प्रदेश भर में बारिश और बर्फबारी हो सकती है. 13 दिसंबर को केवल ऊंचाई वाले इलाकों में मौसम खराब रहेगा.

लाहौल स्पीति में हिमस्खलन का वीडियो.

पहाड़ी इलाकों मे बर्फबारी का सिलसिला जारी

आपको बता दें कि प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में पिछले दो दिनों से बर्फबारी और बारिश का सिलसिल जारी है. गुरुवार को लाहौल स्पीति लाहौल के केलांग में 15 सेंटीमीटर बर्फ गिरी है. इसके अलावा रोहतांग में एक फीट और अटल टनल में चार इंच हिमपात हुआ है. बर्फबारी की वजह से लेह-मनाली हाईवे को वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है.

Last Updated : Dec 11, 2020, 9:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details