हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 14, 2020, 10:13 AM IST

ETV Bharat / city

पर्यटन नगरी मनाली पहुंची एक्ट्रेस रवीना टंडन, वेब सीरीज की करेंगी शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गई हैं. इसकी जानकारी स्थानीय कोऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने दी है. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस आगामी 40 दिनों तक यहां अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करेंगी.

Raveena Tandon arrives in Manali to shoot Web series
Raveena Tandon arrives in Manali to shoot Web series

कुल्लूः बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गई हैं. इसकी जानकारी स्थानीय को-ऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने दी है. उन्होंने बताया कि रवीना टंडन आगामी चालीस दिनों तक मनाली और आसपास के स्थानों में शूटिंग करेंगी.

रवीना टंडन नए साल का जश्न भी मनाली में मना सकती हैं. इस दौरान वे अपने पति और बच्चों को भी मनाली बुला रही हैं. अनिल कायस्था ने बताया कि बॉलीवुड की कई यूनिटों को मनाली में बर्फबारी का भी इंतजार है.

बता दें कि बर्फबारी होने पर कई यूनिटें मनाली का रुख करेंगी . हाल ही में शिल्पा शेट्टी हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग कर मुंबई लौटी हैं. साउथ के अभिनेता नागार्जुन भी दोबारा यहां पहुंच रहे हैं. उधर, भाजपा सांसद सह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी छुटि्टयां मनाने के लिए मनाली पहुंचे हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई की शादी राजस्थान के उदयपुर में कराने के बाद जल्द मनाली पहुंच रही हैं.

ये भी पढ़ें :माल रोड पर रैली निकालने पर कांग्रेस अध्यक्ष सहित कई नेताओं पर FIR, धारा 144 का किया था उलंघन

ABOUT THE AUTHOR

...view details