हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बॉम्बे HC के फैसले पर कंगना का ट्वीट, बताया लोकतंत्र की जीत

By

Published : Nov 27, 2020, 1:40 PM IST

Updated : Nov 27, 2020, 1:47 PM IST

बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर कंगना रनौत ने खुशी जताई है. कंगना ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमएसी द्वारा तोड़फोड़ मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने अहम फैसला सुनाया है. बीएमसी को इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत
एक्ट्रेस कंगना रनौत

मुंबई/कुल्लू: बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर कंगना रनौत ने खुशी जताई है. कंगना ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया है. कंगना ने ट्वीट कर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है.

कोर्ट के फैसले को बताया लोकतंत्र की जीत

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ''जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है. आप सभी को धन्यवाद... जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उन लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने मेरे टूटे सपनों को हंसाया. इसका एकमात्र कारण है कि आप एक खलनायक की भूमिका निभाते रहे और मैं एक हीरो बन गई.''

बॉम्बे हाईकोर्ट का अहम फैसला

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमएसी द्वारा तोड़फोड़ मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने अहम फैसला सुनाया है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि बीएससी ने अधिकारों का दुरुपयोग किया है. अदालत ने यह भी कहा कि अदालत किसी भी नागरिक के खिलाफ प्रशासन को 'बाहुबल' का उपयोग करने की मंजूरी नहीं देता है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी के नोटिस को किया रद्द

साथ ही कोर्ट ने नुकसान की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराए जाने का आदेश दिया है, ताकि मुआवजा राशि निर्धारित की जा सके. अदालत ने अवैध निर्माण के बीएमसी के नोटिस को भी रद्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें: बॉम्बे HC से कंगना को राहत, दफ्तर तोड़फोड़ मामले में BMC को लगाई फटकार

Last Updated : Nov 27, 2020, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details