हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इशारों-इशारों में कंगना का किस पर तंज?

By

Published : Sep 22, 2020, 9:37 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रानौत सुर्खियों में हैं. कंगना रानौत लगातार ट्वीट के जरिए शिवसेना और बॉलिवुड के सितारों पर हमलावर हैं. कंगना ने ड्रग्स मामले को लेकर ट्वीट के जरिए इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है.

एक्ट्रेस कंगना रानौत
एक्ट्रेस कंगना रानौत

मनाली: सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रानौत सुर्खियों में हैं. मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना रानौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है. इन दिनों कंगना रानौत के निशाने पर बॉलिवुड के कई सितारे हैं. इस बार कंगना ने ड्रग्स को लेकर दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है.

कंगना रानौत ने दीपिका पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, ''REPEAT AFTER ME, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक नतीजा है. तथाकथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं और अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या?'

कंगना का ट्वीट

वहीं, कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा, ''हमारे देश और पड़ोसी देशों के भीतर निहित स्वार्थों द्वारा हमारी युवा आबादी को नष्ट करने और हमारे भविष्य को व्यवस्थित रूप से बर्बाद करने के लिए, जो हमारे सामने भविष्य को बर्बाद कर रहा है, Narcoterrorism सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है, क्या हम इस पर विचार करने के लिए तैयार हैं?'

कंगना का ट्वीट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में भी रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जांच में सीधे तौर पर बड़े सितारों के ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहे हैं. ऐसे में कंगना रानौत भी ड्रग्स मामले को लेकर लगातार हमलावर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details