हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिंदी फिल्म 'अद्भुत' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी

By

Published : Oct 21, 2021, 3:06 PM IST

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी हिंदी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं और मनाली व आसपास के इलाकों में फिल्म की शूटिंग की जा रही है. बड़ागढ़ रिसोर्ट्स एंड स्पा में ठहरी यूनिट में अभिनेता नबाजुद्दीन सिद्दीकी, डायाना पेंटी, रोहन विनोद मेहरा, श्रेया धमयंती शामिल हैं.

कुल्लू
नवाजुद्दीन सिद्धकी

कुल्लू: पर्यटन नगरी मनाली व लाहौल की पहाड़ियों में बीते दिनों हुई बर्फबारी के बाद अब फिल्म यूनिट भी घाटी का रुख करने लगी है. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी भी हिंदी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं. मनाली व आसपास के इलाकों में फिल्म की शूटिंग की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार निर्माता-निर्देशक सबिर खान की हिंदी फिल्म 'अद्भुत' की शूटिंग के लिए यूनिट आउटडोर इन दिनों मनाली में हैं. बड़ागढ़ रिसोर्ट्स एंड स्पा में ठहरी यूनिट में अभिनेता नबाजुद्दीन सिद्दीकी, डायाना पेंटी, रोहन विनोद मेहरा, श्रेया धमयंती शामिल हैं.

बता दें कि, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे ब्लैक फ्राइडे , न्यूयॉर्क, पीपली लाइव, कहानी, मांझी: द माउंटेन मैन, सेक्रेड गेम्स, मंटो और ठाकरे में अपनी अभिनय क्षमता से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत साल 1999 में आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म सरफरोश से की थी. इसके बाद राम गोपाल वर्मा की शूल, जंगल और राजकुमार हिरानी की मुन्ना भाई एमबीबीएस में भी नजर आए थे.

साल 2012 में प्रशांत भार्गव की फिल्म 'पतंग: द काइट' में दिखाई दिये. इस फिल्म को बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव और ट्रिबेका फिल्म उत्सव में दिखाया गया. फिल्म संयुक्त राष्ट्र और कनाडा में भी दिखाई गई. साल 2012 में ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दूसरे भाग में मुख्य भूमिका निभाकर खुद को स्थापित किया.

ये भी पढ़ें : HPU में SFI के कार्यकर्ताओं और सुरक्षा कर्मी के बीच जमकर हुई बहसबाजी, जानें वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details