हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

KULLU: ABVP ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

कुल्लू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राजकीय महाविद्यालय में रक्तदान शिविर(blood donation camp) का आयोजन किया. इस रक्तदान शिविर में 35 से अधिक युवाओं ने रक्तदान किया.

By

Published : Nov 12, 2021, 3:30 PM IST

ABVP organizes blood donation camp in Kullu
कुल्लू में एबीवीपी ने लगाया रक्तदान शिविर

कुल्लू: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राजकीय महाविद्यालय में रक्तदान शिविर(blood donation camp) का आयोजन किया. इस रक्तदान शिविर में 35 से अधिक युवाओं ने रक्तदान किया. वहीं ,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने छात्रों से भी आग्रह किया कि वह रक्तदान के क्षेत्र में आगे आए, ताकि किसी मरीज की जान को बचाया जा सके.


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के सुनील उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने सुनील उपाध्याय को भी श्रद्धांजलि अर्पित की. अखिल भारतीय प्रांत कार्यकारिणी के सदस्य कुंगा देचेन्न ने बताया कि एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को सुनील की तरह जीवन समर्पण की भावना से ही संगठन का कार्य करना चाहिए. उन्होंने प्रदेश में विद्यार्थी परिषद के कार्य को एक वट वृक्ष के रूप में स्थापित किया.

जब वह हिमाचल प्रदेश में आए थे तो प्रदेश में विद्यार्थी काफी कम थे. पूरे प्रदेश में वामपंथ विचार काम कर रहा था तो सुनील उपाध्याय ने विकट परिस्थितियों का सामना करते हुए राष्ट्रवाद का बीज बोया.वही,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के सचिव नितिन ठाकुर ने बताया कि रक्तदान शिविर में 35 से अधिक युवाओंं ने रक्तदान किया. वहीं ,आने वााले दिनों सामाजिक कार्यो से जुड़े कुछ मुद्दों पर भी चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें :CM पैदल चलकर पहुंचे मलाणा गांव, जानिए क्या दी सौगात

ABOUT THE AUTHOR

...view details