हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामशिला में सड़क किनारे खड़ी वॉल्वो बस में लगी आग, अग्निशमन विभाग ने पाया काबू

By

Published : Aug 19, 2021, 3:15 PM IST

रामशिला में सड़क किनारे खड़ी एक वॉल्वो बस में अचानक आग लग गई. पिछले करीब डेढ़ साल से यह वॉल्वो बस यहां सड़क किनारे खड़ी हुई थी. इसे कोई यहां से ले भी नहीं जा रहा था. वीरवार सुबह अचानक इस में आग लग गई.

A sudden fire broke out in a Volvo bus parked on the roadside in Ramshila kullu, रामशिला कुल्लू में सड़क किनारे खड़ी वॉल्वो बस में अचानक आग लग गई
रामशिला में सड़क किनारे खड़ी वॉल्वो बस में लगी आग

कुल्लू: जिला मुख्यालय के रामशिला में सड़क किनारे खड़ी एक वॉल्वो बस में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण बस जलकर राख हो गई है. अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने भी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि बस कई दिनों से रामशिला में सड़क किनारे खड़ी थी. घटना के बारे में कुल्लू पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. कुल्लू पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10:00 बजे के करीब इस बस में आग की लपटें उठना शुरू हुई. साथ लगते दुकानदारों ने इस बारे में अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को सूचित किया.

वीडियो.

सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाना शुरू किया. बताया जा रहा है कि पिछले करीब डेढ़ साल से यह वॉल्वो बस यहां सड़क किनारे खड़ी हुई थी. इसे कोई यहां से ले भी नहीं जा रहा था. वीरवार सुबह अचानक इस में आग लग गई.

अग्निशमन अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया कि आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है और आग के कारण बस पूरी तरह से जल चुकी है. वहीं, इस बारे कुल्लू पुलिस को भी सूचना दे दी गई है और पुलिस की टीम भी आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-बड़सर से सीएम जयराम की दूरी...क्या है मजबूरी, लोग पूछ रहे हैं मुख्यमंत्री जी कब आओगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details