हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

HPCA के क्रिकेट ट्रायल में 49 बच्चों का सिलेक्शन, इस दिन तक होगा अकादमी के लिए रजिस्ट्रेशन

एचपीसीए प्रदेश भर में 70 ऐसे नए क्रिकेट सब सेंटर खोलने जा रही है. क्रिकेट ट्रायल में सिलेक्शन पाने वाले बच्चों से 1000 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस और 400 रुपये मासिक फीस वसूलेगी अकादमी.

By

Published : Apr 4, 2019, 9:34 AM IST

कुल्लू की आनी क्रिकेट एकादमी में ट्रायल का आयोजन.

शिमलाः हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की जिला कुल्लू में मौजूद आनी किक्रेट अकादमी में ट्रायल का आयोजन हुआ. किन्नौर, रामपुर और आनी से ट्रायल देने पहुंचे 80 में से 49 बच्चों को सिलेक्शन हुआ है. इनमें आठ से 19 वर्ष के बच्चे शामिल थे.

आनी क्रिकेट अकादमी के कोच प्रेम पाल ने बताया कि पिछले कुछ सालों से दर्जनों बच्चें इस अकादमी से चयनित हो चुके हैं. अकादमी आनी निरन्तर युवा खिलाड़ियों की खेल प्रतिभा को निखारने की कोशिश कर रही है. उन्होंने बताया कि पंजीकरण की आखिरी तारीख 8 अप्रैल है.

कुल्लू की आनी क्रिकेट एकादमी में ट्रायल का आयोजन.

आपको बता दें कि एचपीसीए प्रदेश भर में 70 ऐसे नए क्रिकेट सब सेंटर खोलने जा रही है. जहां कोच से लेकर सभी जरूरी सुविधाएं एचपीसीए ही मुहैया कराएगा. ट्रायल में सिलेक्शन पाने वाले बच्चों से 1000 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस और 400 रुपये मासिक फीस वसूली जाएगी, जो हर तीन माह पर एक मुश्त ली जाएगी. ट्रायल में सिलेक्टेड लड़कियों और बीपीएल फैमिली के बच्चों से सिर्फ रजिस्ट्रेशन फीस ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details