हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बंजार में खाई में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की गाड़ी, 4 की मौत, 3 घायल

कुल्लू जिले में आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. उपमंडल बंजार में घियागी के पास दिल्ली के पर्यटकों की गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई (car fell into a ditch in banjar ) में गिर गई. इस हादसे में 4 पर्यटकों की मौत (4 tourists died in banjar) हो गई और तीन पर्यटक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए बंजार अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu gurdev Sharma on banjar accident) ने बताया कि सड़क दुर्घटना में 4 पर्यटकों की मौत हो गई है. फिलहाल आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

By

Published : May 16, 2022, 1:01 PM IST

Updated : May 16, 2022, 5:20 PM IST

4 tourists died in banjar
बंजार में खाई में कार गिरने से 4 पर्यटकों की मौत.

कुल्लू: जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में दिल्ली के पर्यटकों की गाड़ी खाई (car fell into a ditch in banjar ) में गिर गई. वहीं, इस सड़क दुर्घटना में 4 पर्यटकों की मौत (4 tourists died in banjar) हो गई और तीन पर्यटक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका बंजार अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों में से तीन युवक और एक युवती शामिल है, जबकि घायलों में दो युवतियां और एक युवक का इलाज जारी है.

वहीं, पुलिस की टीम ने भी अन्य ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को रेस्क्यू किया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस की टीम अब दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले पर्यटक बंजार घूमने के लिए आए हुए थे. घियागी के पास इनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नीचे खाई में जा गिरी. लोगों ने सड़क दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया.

मृतकों की सूची.

बंजार पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को खाई से बाहर निकाला गया. घायलों को इलाज के लिए बंजार अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu gurdev Sharma on banjar accident) ने बताया कि सड़क दुर्घटना में 4 पर्यटकों की मौत हो गई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस की टीम दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:चूहा बना मासूम की मौत की वजह, पढ़िए कैसे हुआ कार का एक्सीडेंट

Last Updated : May 16, 2022, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details