हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण घाटी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 37 नशीले LSD पेपर के साथ 2 पर्यटक गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2021, 4:10 PM IST

मणिकर्ण घाटी में पुलिस की विशेष टीम ने दो पर्यटकों को 37 नशीले एलएसडी पेपर के साथ पकड़ा है. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि कुल्लू पुलिस की टीम जब बीते दिनों मणिकर्ण क्षेत्र में गश्त पर थी, तो उन्हें सूचना मिली कि दो युवक निजी होटल में ठहरे हुए हैं और वह नशीले ड्रग्स के कारोबार से जुड़े हुए हैं. पुलिस ने जब कटागला में एक गेस्ट हाउस में ठहरे युवकों के कमरों की तलाशी ली, तो उनके कब्जे से एलएसडी पेपर बरामद किए गए.

कुल्लू पुलिस थाना
कुल्लू पुलिस थाना

कुल्लू: जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में पुलिस की विशेष टीम ने एक होटल में ठहरे 2 पर्यटकों से 37 नशीले एलएसडी के पेपर बरामद किए हैं. पर्यटकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उन्हें अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि कुल्लू पुलिस की टीम जब बीते दिनों मणिकर्ण क्षेत्र में गश्त पर थी, तो उन्हें सूचना मिली कि दो युवक निजी होटल में ठहरे हुए हैं और वह नशीले ड्रग्स के कारोबार से जुड़े हुए हैं. पुलिस ने जब कटागला में एक गेस्ट हाउस में ठहरे युवकों के कमरों की तलाशी ली, तो उनके कब्जे से एलएसडी पेपर बरामद किए गए.

गुरुदेव शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों की पहचान मोहम्मद फैयाज, कन्नूर केरला व अखिलेश जॉन्स, एर्नाकुलम केरला के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि एलएसडी अपने आप में एक बहुत ही खतरनाक नशा है. जो महानगरों में महंगी पार्टियों में नशेड़ी लोगों द्वारा प्रयोग में लाया जाता है. अब कुल्लू पुलिस की टीम दोनों युवकों से पूछताछ में जुटी हुई है, ताकि इस कारोबार से जुड़े अन्य आरोपियों पर भी कुल्लू पुलिस की टीम के द्वारा कार्रवाई की जा सके.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कांग्रेस पार्टी एकजुट, बीजेपी से प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं: आनंद शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details