हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HAMIRPUR: टैंक में डूबने से महिला की मौत, पौधों को दे रही थी पानी

By

Published : May 25, 2022, 8:28 PM IST

पानी के टैंक में डूबने से महिला की मौत पौंधों को पानी देते समय पांव फिसलने से हुआ हादसा हमीरपुर की ग्राम पंचायत गवारड़ू के करसोह गांव में पौधों को पानी देते समय पांव फिसलने से महिला पानी के टैंक में डूब गई. पानी के टैंक में डूबने से महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोपहर के करीब यह हादसा हुआ जब महिला अपनी पशुशाला के पास पौधों को पानी दे रही थी व पांव अनियंत्रित होकर टैंक में जा गिरी.

Woman dies due to drowning in tank
मेडिकल कॉलेज हमीरपुर.

हमीरपुर: जिला हमीरपुर की ग्राम पंचायत गवारड़ू के करसोह गांव में पौधों को पानी देते समय पांव फिसलने से महिला पानी के टैंक में डूब गई. पानी के टैंक में डूबने से महिला की मौत हो गई है. महिला के पानी में डूबने की जानकारी काफी समय बाद लगी. महिला की बेटी जब स्कूल से घर पहुंची तब महिला की तलाश शुरू हुई. टैंक के पास चप्पल देखकर परिजन टैंक की तरफ दौड़े. यहां जाकर पता चला कि महिला टैंक में डूब गई है. बाद में इसे पानी से बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल के चिकित्सकों ने जांच के दौरान इसे मृत घोषित कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गवारड़ू के करसोह गांव में यह हादसा पेश आया है. गांव की 35 वर्षीय महिला की पशुशाला के पास टैंक में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोपहर के करीब यह हादसा हुआ जब महिला अपनी पशुशाला के पास पौधों को पानी दे रही थी व पांव अनियंत्रित होकर टैंक में जा गिरी. घरवालों ने तब तलाश शुरू की जब छोटी बेटी स्कूल से आई और मां को घर में नहीं पाया, तब टैंक के पास चप्पल मिलने से टैंक में देखा तो वह डूब गई थी. उसे बाहर निकाला गया व सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने इसे पहले ही मृत बताया. वह अपने पीछे तीन माह की बेटी व दो अन्य बच्चे छोड़ गई है. पंचायत प्रधान सरोज कुमारी ने घटना की पुष्टि की और जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को हर संभव आर्थिक सहायता की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details