हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वन विभाग का अनसेफ भवन दे रहा हादसों को न्योता, स्थानीय लोगों ने उठाई ये मांग

By

Published : Jan 14, 2020, 4:01 PM IST

मीरपुर के वार्ड नंबर 6 में बनी वन विभाग की बिल्डिंग लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है. अनसेफ घोषित हो चुके इस भवन के सलेट लोगों पर गिर रहे हैं. वार्ड नंबर 6 के पार्षद अश्विनी कुमार का कहना है कि इस बारे वन विभाग को सूचित कर दिया गया है. यहां पर पार्क बनाने की योजना है.

unsafe building of forest department invites accidents
वन विभाग का अनसेफ भवन दे रहा हादसों को न्योता

हमीरपुर: नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 6 में बनी वन विभाग की बिल्डिंग लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है. अनसेफ घोषित हो चुके इस भवन के सलेट लोगों पर गिर रहे हैं. यही नहीं असुरक्षित घोषित इस भवन की दीवारें अंदर से ध्वस्त हो चुकी है.

स्थानीय निवासी सुनील कुमार ने बताया कि असुरक्षित घोषित होने के बाद भी इस भवन को डिस्मेंटल नहीं किया गया. वार्ड नंबर 6 के पार्षद अश्विनी कुमार का कहना है कि इस बारे वन विभाग को सूचित कर दिया गया है. यहां पर पार्क बनाने की योजना है. वन विभाग से क्लीयरेंस मिलने के उपरांत यहां पार्क बनाया जाएगा.

वीडियो

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह असुरक्षित भवन है वहां पर पार्क निर्माण की योजना पर विचार चल रहा है. इस बारे में लोकल पार्षद नगर परिषद हमीरपुर के हाउस में प्रस्ताव रख चुके हैं, जिसके आधार पर नगर परिषद ने वन विभाग से इस भूमि को नगर परिषद के नाम करने की मांग उठाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details