हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पंचायत चुनाव: केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अपने मताधिकार का करेंगे प्रयोग, समीरपुर पोलिंग बूथ पर डालेंगे वोट

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर 17 जनवरी को समीरपुर स्थित मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. 18 जनवरी को सुबह साढ़े दस बजे एनआईटी हमीरपुर के 11वें कॉन्वोकेशन कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद अनुराग ठाकुर सड़क मार्ग के जरिए धर्मशाला एयपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे.

By

Published : Jan 16, 2021, 8:13 AM IST

anurag thakur
anurag thakur

हमीरपुर: केंद्रीय वित्त एवं राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए अपने घर समीरपुर आ रहे हैं. 17 जनवरी को अनुराग ठाकुर समीरपुर स्थित मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. जानकारी के अनुसार अनुराग ठाकुर 17 व 18 जनवरी को अपने गृह जिला हमीरपुर में रहेंगे.

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को धर्मशाला एयरपोर्ट पहुंचेंगे, उसके बाद वह सड़क मार्ग से अपने घर समीरपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. 17 जनवरी को सुबह मतदान करने के पश्चात घर पर ही आम जनता व कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

एनआईटी हमीरपुर के 11वें कॉन्वोकेशन कार्यक्रम में भाग लेंगे

18 जनवरी को सुबह साढ़े दस बजे एनआईटी हमीरपुर के 11वें कॉन्वोकेशन कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद अनुराग ठाकुर सड़क मार्ग के जरिए धर्मशाला एयपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. यहां से अनुराग ठाकुर दिल्ली जाएंगे. यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details