हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में आज होगी BJP की वर्चुअल रैली, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान करेंगे संबोधित

By

Published : Jun 25, 2020, 9:38 AM IST

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में आज बीजेपी की वर्चुअल रैली है. रैली शाम 5 बजे शुरू होगी, जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मौजूद होंगे. इसके अलावा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी इस वर्ष और रैली में विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे.

BJP virtual rally
बीजेपी वर्चुअल रैली

हमीरपुर: केंद्र की मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने पर बीजेपी वर्चुअल रैलियों के माध्यम से जनता से जुड़ रही है. बीजेपी के बड़े नेताओं द्वारा केंद्र सरकार की एक साल की उपलब्धियों को डिजिटल रैली के माध्यम से जनता तक पहुंचाया जा रहा है.

बीजेपी का यह जनसंवाद संसदीय क्षेत्रों में किया जा रहा है. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भी आज बीजेपी की वर्चुअल रैली है. इस रैली को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर संबोधित करेंगे.

वहीं, इस रैली को लेकर शिमला में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर समेत कई नेता मौजूद रहेंगे. हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए होने वाली इस रैली की तैयारियां पार्टी की ओर से लगभग पूरी हो चुकी हैं.

इस रैली में हर मंडल से 5,000 कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है. इसके लिए सभी मंडल अध्यक्षों को निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं.

डिजिटल रैली शाम 5 बजे शुरू होगी जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मौजूद होंगे. इसके अलावा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी रैली में विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे.

बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण भाजपा ने वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है जिसके तहत हर जिला और संसदीय क्षेत्र में वर्चुअल रैलियां की जा रही है. इन रैलियों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

हालांकि, इन रैलियों के आयोजन पर कांग्रेस भी सवाल उठा रही है, लेकिन बीजेपी ने इसे जनसंवाद का नाम दिया है. बीजेपी नेताओं का तर्क है कि इन रैलियों के माध्यम से लोगों तक केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी पहुंचेगी जिससे उन्हें लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें:शिमला में आज होगी हिमाचल कैबिनेट की बैठक, कई अहम फैसलों की उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details