हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चिट्टे के लिए लड़ रहे थे दो युवक, तलाशी लेने पर दोनों से बरामद हुई नेश की खेप

By

Published : Mar 21, 2019, 4:17 AM IST

Updated : Mar 21, 2019, 3:10 PM IST

हमीरपुर के हथली पुल पर छीना-झपटी कर रहे दो युवकों के पास नशे का सामान बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है.

हमीरपुर पुलिस ने चिट्टे के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में सिंथेटिक ड्रग चिट्टे की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हमीरपुर जिला में पुलिस का नशे के काले कारोबार के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. बुधवार को पुलिस ने हथली पुल के पास दो युवक को 6.92 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

हितेश लखनपाल, डीएसपी हमीरपुर

सदर थाना के एएसआई इंद्रजीत बुधवार की सुबह टीम के साथ गश्त पर निकले थे. पुलिस ने हथली पुल के पर दो युवकों को छीना-झपटी करते हुए देखा. पुलिस गाड़ी देख दोनों वहां से भागने की कोशिश करने लगे. तलाशी में एक युवक के बैग से 8 इंसुलिन इंजेक्शन, सीरिंज, टूटा हुआ चम्मच और पॉलीथिन के लिफाफे में 6.92 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर दोनों को अदालत में पेश किया. कोर्ट ने युवकों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. आरोपियों की पहचान शिवम पटियाल पुत्र प्रदीप कुमार गांव मोहिं जिला हमीरपुर और निकेत ठाकुर पुत्र जयचंद महराना तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है. कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड पर भेजा है. एक आरोपी पॉलिटेक्निकल कॉलेज का स्टूडेंट है और दूसरा आरोपी हिस्ट्रीशीटर है.

Last Updated : Mar 21, 2019, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details