हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 29, 2020, 6:42 PM IST

ETV Bharat / city

हमीरपुर में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए हुए ट्रायल, कोविड-19 के प्रोटोकॉल का रखा गया ध्यान

हमीरपुर में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल लिए गए हैं. इस दौरान एसडीएम हमीरपुर ने कहा कि ट्रायल सुबह और शाम में लिए गए हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर निर्धारित एसओपी के तहत ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल लिए जा रहे हैं.

hamirpur driving license trial
hamirpur driving license trial

हमीरपुरः जिला हमीरपुर में मंगलवार को ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल लिए गए. ये ट्रायल एसडीएम हमीरपुर चिरंजीलाल और एमवीआई हमीरपुर अभिषेक की निगरानी में हुए. इस दौरान सुबह और शाम दो सत्रों में सैकड़ों लोगों ने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल दिए. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सामाजिक दूरी के नियम के पालन करने के लिए ट्रायल के दौरान पुलिस बल भी तैनात किया गया था.

एसडीएम हमीरपुर चिरंजीलाल ने कहा कि ड्राइविंग लाइसेंस का ट्रायल मंगलवार को आयोजित किया गया है जिसमें सुबह और शाम के सत्र में 200-200 लोगों को बुलाया गया था और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन हो इसके लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया था. उन्होंने कहा के कोरोना संक्रमण के चलते निर्धारित एसओपी के तहत ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल लिए जा रहे हैं.

वीडियो.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण ड्राइविंग लाइसेंस के कार्य भी लंबे समय से लंबित हो गए थे. इन्हें अब शुरू कर दिया गया है. जिला भर में यह ट्रायल लिए जा रहे हैं ताकि लंबित पड़े आवेदनों को जल्द से जल्द निपटाया जा सके. हमीरपुर के साथ ही भोरंज सुजानपुर और अन्य उपमंडलों में भी ट्रायल आयोजित किए जा रहे हैं. ट्रायल शुरू होने से लोगों ने राहत की सांस ली है. लोग लंबे समय से लाइससेंस के लिए ट्रायल की राह देख रहे थे.

ये भी पढे़ं-बसों ने थामें जिंदगी के पहिये... बस सेवा से जुड़े लोगों का गुजारा हुआ मुश्किल

ये भी पढे़ं-डेंटल कॉलेज शिमला में शुरू हुई लाइब्रेरी की सुविधा, स्टूडेंट्स ऑनलाइन भी पढ़ सकेंगे बुक्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details