हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HAMIRPUR: 2 दिनों में मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में चोरी की तीन वारदातें आईं सामने

By

Published : Aug 31, 2021, 6:34 PM IST

मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर के गायनी वार्ड में 2 दिन के भीतर चोरी की तीन घटनाएं सामने आई हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ ही दिनों में हमीरपुर अस्पताल के गायनी वार्ड में तीन लोगों को शातिरों ने तगड़ा फटका लगाया है.

Three incidents of theft in Medical College Hamirpur
फोटो.

हमीरपुर:मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के गायनी वार्ड में 2 दिन के भीतर चोरी की तीन घटनाएं सामने आई हैं. मरीजों के हजारों रुपये चोरी हो गए हैं. यही नहीं एक महिला के सोने के गहनों पर भी शातिरों ने हाथ साफ किया है. जैसे ही गायनी वार्ड से रुपये और गहने चोरी होने की बात का पता चला वैसे ही मरीजों में दहशत फैल गई.

बता दें कि एक पुरूष के भी अस्पताल में सात हजार रुपए चोरी हुए हैं. बताया यह भी जा रह है कि यहां पर एक व्यक्ति का मोबाइल भी चुराया गया है. कुछ ही दिनों में चोरी की तीन वारदातें जिला अस्पताल के गायनी वार्ड में सामने आई हैं. अधिक व्यस्तताओं के चलते कुछेक ने पुलिस में शिकायत नहीं दी, लेकिन एक महिला ने हमीरपुर पुलिस के पास लिखित में रुपये और गहने चोरी होने की शिकायत दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ ही दिनों में हमीरपुर अस्पताल के गायनी वार्ड में तीन लोगों को शातिरों ने तगड़ा फटका लगाया है. हमीरपुर जिला का ही एक व्यक्ति अपनी पत्नी के उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा था. पत्नी का उपचार गायनी वार्ड में चल रहा था. इसी दौरान किसी ने व्यक्ति के सात हजार रुपये चुरा लिए. हालांकि व्यक्ति व्यस्तता होने के कारण पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाया पाया.

वीडियो.

अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता महिला सोमा देवी ने कहा है कि वह धर्मपुर क्षेत्र के तहत आने वाले गांव की निवासी है. हमीरपुर अस्पताल में उसकी बहू उपचाराधीन है. बहू की देखभाल के लिए वह उसके साथ है. उसने शिकायत में बताया है कि 29 अगस्त को उसने अपना पर्स बेड पर रखा था.

इसी दौरान पर्स के भीतर से सात हजार रुपये, गहने, पैनकार्ड, वोटर कार्ड सहित अन्य कागजात चोरी हो गए. इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ हमीरपुर थाना पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है.

इस बारे में थाना प्रभारी हमीरपुर निर्मल सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अस्पताल के गायनी वार्ड से मरीज के तीमारदारों के पैसे और दस्तावेज चोरी होने की शिकायत पुलिस में दी गई है. पुलिस कर्मचारी को मामले की जांच करने के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

दूसरी ओर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रमेश चौहान ने बताया कि उन्हें मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिली है. इसके अलावा एक महिला ने भी उन्हें शिकायत सौंपी है कि उनके आभूषण और सात हजार रुपये चोरी हुए हैं.

ये भी पढ़ें-शिमला की वह खास लाइब्रेरी, जहां जूते-चप्पल के साथ नहीं मिलता प्रवेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details