हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा से राहत की खबर, एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज हुए ठीक

By

Published : May 19, 2020, 4:55 PM IST

कोरोना वायरस के संकट के बीच मंगलवार का दिन जिला कांगड़ा के लिए राहत की खबर लेकर आया है. जिला में एक साथ तीन कोरोना मरीज ठीक हुए हैं. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने इस मामले की पुष्टि की है. वहीं, जिले में अब कोरोना वायरस के 12 एक्टिव केस रह गए हैं.

corona positive recover in kangra
corona positive recover in kangra

धर्मशालाः प्रदेश में बढ़ते कोरोना मरीजों के मामले जहां चिंता बढ़ा रहे हैं. वहीं, अभी तक जिला कांगड़ा में कुल एक्टिव केस 15 पहुंच चुके थे, लेकिन मंगलवार सुबह राहत भरी खबर आई है. जिला कांगड़ा में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मरीज ठीक हो गए हैं.

ठीक होने वाले कोरोना मरीजों में झीरबल्ला के भाई-बहन और नगरोटा बगवां के अंतर्गत चकवन घीण का एक युवक शामिल है. 8 मई को झीरबल्ला का युवक, जो कि दिल्ली में काम करता था, टांडा में जांचे गए सैंपलों में पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद 10 मई को उसकी बहन भी पॉजिटिव पाई गई थी.

वहीं, नगरोटा बगवां के चकवन घीण का युवक जो कि दिल्ली से लौटा था, वो भी टांडा में जांचे गए सैंपलों में पॉजिटिव पाया गया था. यह युवक भी अब ठीक हो गया है. इससे पहले जमानाबाद का एक युवक जो कि दिल्ली से कांगड़ा लौटा था. वह भी ठीक हो चुका है.

गौरतलब है कि शुरुआत में जिला में 5 मामले सामने आए थे, जिनमें से 1 की मौत हो गई थी, जबकि 4 ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने इस मामले की पुष्टि की है. वहीं, जिला कांगड़ा में अब कोरोना वायरस के 12 एक्टिव केस रह गए है.

ये भी पढ़ें-5 नए कोरोना पॉजिटिव केस आने पर हमीरपुर में हड़कंप, 5 पंचायतों के 12 वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details