हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बड़सर में एक लाख की नकदी व गहने ले उड़े चोर, तलाश में जुटी पुलिस

बड़सर में करीब एक लाख की नकदी व गहने चोरी होने का मामला सामने आया है. डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 11, 2020, 10:55 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 7:27 AM IST

Thieves make off with cash
Thieves make off with cash

बड़सर/हमीरपुरःउपमंडल बड़सर में करीब एक लाख की नकदी व गहने चोरी होने का मामला सामने आया है. इस वारदात की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पहुंची और जांच-पड़ताल कर चोरों की तलाश में जुट गई है.

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत गारली के गांव मतकर में ध्यान सिंह पुत्र गंगा राम के घर सोमवार रात करीब दो बजे चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने घर के एक कमरे के ताले तोड़कर ट्रंक उठाकर घर से दूर जंगल की तरफ ले गए फिर ट्रंक के ताले तोड़े व उनमें से 15 हजार की नकदी व करीब 80 हजार के जेवरात लेकर फरार हो गए.

ध्यान सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह परिवार सहित सोमवार रात करीब 9 बजे सो गए थे. लगभग 2 बजे उनकी बेटी को कुछ आहट सुनाई दी. परिवार के सदस्यों द्वारा शोर मचाने पर गांव वाले इकट्ठा हुए और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

काफी देर रात तक चोरों को पुलिस व गांववासी ढूंढते रहे, लेकिन तब तक चोर अपना काम कर फरार हो चुके थे. पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों को ढूंढने में लगी है, लेकिन चोरों का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

वहीं, डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि मतकर गांव में सोमवार देर रात चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई है. इसमें लगभग एक लाख के करीब नकदी व गहने चोरी हुए हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें-हिमाचल प्रदेश जिला सुशासन सूचकांक-2019 में मंडी ने हासिल किया दूसरा स्थान, CM करेंगे पुरस्कृत

ये भी पढ़ें-यहां कंपनी सैलरी न देकर जबरदस्ती दिलवा रही रिजाइन! कामगारों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Last Updated : Aug 12, 2020, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details