हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में प्राथमिक स्कूल का टीचर बना 'शैतान', चौथी कक्षा की छात्रा को बुरी तरह पीटा

By

Published : Aug 24, 2019, 4:10 PM IST

हमीरपुर के राजकीय प्राथमिक पाठशाला अमनेड में एक चौथी कक्षा की छात्रा को टीचर द्वारा पीटने का मामला सामने आया है. उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा विभाग हमीरपुर बीके नड्डा ने कहा कि मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं.

Hamirpur fourth grade kid beaten

हमीरपुरःजिला हमीरपुर के तहत राजकीय प्राथमिक पाठशाला अमनेड में एक चौथी कक्षा की छात्रा को टीचर ने बुरी तरह से पीट देने का मामला आया है. इसमें परिजनों की शिकायत के बाद प्रारंभिक शिक्षा विभाग हमीरपुर के उपनिदेशक ने जांच भी बिठा दी है. इसे लेकर परिजनों ने पुलिस को भी शिकायत सौंपी है. बताया जा रहा है कि बच्ची को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया गया है. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.

परिजनों का कहना है कि बच्ची को पिटाई के दौरान गंभीर चोटें आई हैं और जब घर में आकर बच्ची ने इस बारे में अभिभावकों को बताया तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. अभिभावकों ने बच्ची को मेडिकल के लिए हमीरपुर लाया है.

वीडियो

विभाग ने शिकायत मिलते ही तुरंत जांच बिठा दी है. उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा विभाग हमीरपुर बीके नड्डा ने कहा कि मामला के बारे में खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश दिए गए हैं. यदि इसमें टीचर की लापरवाही पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम धूमल ने स्कूली खेलों का किया आगाज, अंतरराष्ट्रीय एथलीट हिमा दास से प्रेरणा देने लेने की दी सीख

ABOUT THE AUTHOR

...view details