हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलवामा के शहीदों को किया गया याद, गाना रिलीज कर दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Feb 14, 2020, 11:04 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 11:30 PM IST

बड़सर में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में पुलवामा के शहीदों को एक गाना रिलीज कर श्रद्धांजलि दी गई. तिलक राज के दोस्त पम्मी ने गायक प्यार चंद के साथ मिलकर यह गाना रिलिज किया है.

Song launched for Pulwama martyred soldiers in Hamirpur
पुलवामा हमला शहीद तिलक राज

हमीरपुर: पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों को देशभर में शुक्रवार को लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की. इस हमले में शहीद हुए कांगड़ा जिला के तिलक राज भी शहीद हुए थे. बड़सर में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में पुलवामा के शहीदों को एक गाना रिलीज कर श्रद्धांजलि दी गई

बता दें कि तिलक राज के दोस्त पम्मी ने गायक प्यार चंद के साथ मिलकर यह गाना रिलीज किया है. गाने में पुलवामा हमले के सभी शहीद वीर जवानों को नमन किया गया है. गाने की लॉन्चिंग पर आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लेकर वीर शहीद तिलक राज को श्रद्धांजलि भी अर्पित की. यह गाना हिमाचली भाषा में ही गाया गया है.

वीडियो रिपोर्ट

इस गाने में कहा गया है कि पुलवामा के शहीदों का बलिदान ये देश कभी नहीं भूलेगा. इस गाने के गीतकार संजीव महाजन हैं. वहीं, इस गाने के संगीतकार मोहन दत्त शर्मा है. गायक प्यार चंद का कहना है कि यह गाना 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हुए हमले में शहीद जवानों को समर्पित है. उन्होंने कहा कि इस हमले में कांगड़ा जिले के तिलक राज भी शहीद हुए थे. इस गाने को बनाने का यही लक्ष्य था कि इन सभी वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी जाए. बतां दें कि शहीद तिलक राज भी गायकी का शौक रखते थे. उन्होंने कई पहाड़ी गानों में अपनी आवाज दी थी.

ये भी पढ़ें:वैलेंटाइन डे स्पेशल: यहां पति के करीब दफन होने के लिए पत्नी ने किया 38 साल का इंतजार

Last Updated : Feb 14, 2020, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details