हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व CM के गृह क्षेत्र में माननीयों के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी का विरोध, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

माननीयों के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी के खिलाफ हमीरपुर में छात्र संगठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया. डीवाईएफआई सामाजिक संगठन के जिला अध्यक्ष अनिल मनकोटिया ने कहा कि सरकार के पास मनरेगा मजदूरों की दिहाड़ी बढ़ाने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन माननीयों के लिए खजाना खोल दिया गया है.

माननीय के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी का विरोध

By

Published : Sep 3, 2019, 3:36 AM IST

Updated : Sep 3, 2019, 4:39 AM IST

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के माननीयों के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी के विरोध में लगातार स्वर उठ रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के गृह जिले हमीरपुर में भी सामाजिक संगठनों और छात्रों ने प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार से इस निर्णय को वापस लेने की मांग उठाई है.

सोमवार को गांधी चौक पर डीवाईएफआई सामाजिक संगठन और एसएफआई छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. डीवाईएफआई सामाजिक संगठन के जिला अध्यक्ष अनिल मनकोटिया ने कहा कि सरकार के पास मनरेगा मजदूरों की दिहाड़ी बढ़ाने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन माननीयों के लिए खजाना खोल दिया गया है.

माननीय के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी का विरोध

अनिल मनकोटिया ने कहा कि सरकार इस निर्णय को तत्काल वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पहले से ही कर्जे में डूबी हुई है. ऐसे में माननीयों के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी से सरकारी खजाना पर अतिरिक्त दवाब पड़ेगा, जो जनता के हित में नहीं है.

Last Updated : Sep 3, 2019, 4:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details