हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 24, 2020, 8:08 PM IST

ETV Bharat / city

3 साल से गायब व्यक्ति का जंगल में मिला कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

हमीरपुर में ग्लोट खुर्द में व्यक्ति का कंकाल मिला है. मृतक की पहचान कपड़ों से की गई है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नर कंकाल को कब्जे में ले लिया है.

Skeleton of a person found in Hamirpur
जंगल में कंकाल हमीरपुर

हमीरपुर:पुलिस थाना हमीरपुर के तहत ग्लोट खुर्द में व्यक्ति का कंकाल मिला है. तीन साल पहले घर से गायब हुए अधेड़ उम्र के व्यक्ति का नर कंकाल जंगल में खैर के पेड़ों के कटान के दौरान मिला है. नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

मृतक की पहचान कपड़ों से की गई है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नर कंकाल को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मौत के कारणों की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है.

वीडियो रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार रोशन लाल(65) 3 साल पहले ग्लोट खुर्द से अचानक गायब हो गया था. वह अविवाहित था और मानसीक तौर पर परेशान रहता था. मृतक का कंकाल घर से करीब एक किलोमीटर दूर घने जंगल की झाड़ियों में मिला है.

बता दें कि कंकाल मिलने की जगह पर खैर कटान चल रहा था जिस कारण झाड़ियों तक कच्चा रास्ता बना हुआ था. झाड़ियों की कटाई के दौरान नर कंकाल दिखाई दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पंचायत प्रधान व पुलिस को सूचित किया. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सिंह ठाकुर ने बताया कि कंकाल को कब्जे में लेकर जांच करवाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:कुफरी में सड़क पर फिसलन से हो रही दिक्कतें, लोगों ने सरकार से की ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details