हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 13, 2019, 10:26 AM IST

ETV Bharat / city

SDM बड़सर ने बिझड़ी का किया दौरा, पंचायत प्रतिनिधियों व व्यापार मण्डल के साथ की बैठक

बड़सर में एसडीएम प्रदीप कुमार ने गुरूवार को विकास खण्ड मुख्यालय बिझड़ी में एसडीएम ने स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों व व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. एसडीएम ने बाजार के दोनों छोरों मण्डी चौक व कुआं चौक पर सुलभ शौचालय बनाने के लिए निर्देश दिए.

SDM Barsar visits Bijhdi, बड़सर एसडीएम बिजड़ी दौरा
बड़सर एसडीएम बिजड़ी दौरा

बड़सर:जिला हमीरपुर के उपमंडल बड़सर में एसडीएम प्रदीप कुमार ने गुरुवार को विकास खण्ड मुख्यालय बिझड़ी का दौरा किया. इस दौरान एसडीएम ने स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों व व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

बैठक के दौरान एसडीएम ने बिझड़ी के ताल स्टेडियम की देखरेख करने के लिए स्थानीय पंचायत व व्यापार मण्डल को निर्देश दिए. शौचालय की समस्या से जूझ रहे बिझड़ी बाजार के लिए दो शौचालयों का निर्माण करवाने की बात कही गई. एसडीएम ने बाजार के दोनों छोरों मण्डी चौक व कुआं चौक पर सुलभ शौचालय बनाने के लिए निर्देश दिए.

वीडियो रिपोर्ट

इसके अलावा बाजार में सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी भी पंचायत प्रतिनिधियो के हवाले की गई. एसडीएम ने पंचायत प्रतिनिधियों को हर एक दुकान में जाकर स्वच्छता के बारे में लोगों को जागरूक करने को कहा है. उन्होंने कहा है कि अगर किसी दुकान के आगे पॉलीथीन पाया गया या दुकानदार खुले में कूड़ा फेंकता हुआ पाया गया तो उसका चालान काटा जाएगा.

ये भी पढ़ें: खोखाधारकों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई शुरू, PWD ने की निशानदेही

ABOUT THE AUTHOR

...view details