हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नादौन में छात्र के साथ मारपीट, जानें क्या है मामला

एजुकेशन हब हमीरपुर में लगातार स्कूली छात्रों में मारपीट के मामले सामने आ रहे. ताजा मामला नादौन के कागू क्षेत्र में सरकारी स्कूल के छात्रों द्वारा एक निजी स्कूल के छात्र को पीटने का (School students fight in Hamirpur)है. पीडि़त छात्र को लेकर परिजन थाना पहुंचे और वहां छात्र ने (student complained in nadaun police station )आप बीती सुनाई.

By

Published : Dec 24, 2021, 8:25 PM IST

School students fight in Hamirpur
नादौन में छात्रों में मारपीट

हमीरपुर:एजुकेशन हब हमीरपुर में लगातार स्कूली छात्रों में मारपीट के मामले सामने आ रहे. ताजा मामला नादौन के कागू क्षेत्र में सरकारी स्कूल के छात्रों द्वारा एक निजी स्कूल के छात्र को पीटने का (School students fight in Hamirpur)है. इस मामले में नादौन थाना पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है, जबकि घायल छात्र का मेडिकल कराया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़त छात्र कांगू के निजी स्कूल, जबकि आरोपी छात्र वहां के सरकारी स्कूल के छात्र हैं. शुक्रवार को जैसे ही छात्र बस में घर जाने के लिए सवार हुए वैसे ही इनमें आपस में बहस आरंभ हो गई. इसी दौरान सरकारी स्कूल के चार पांच- छात्रों ने निजी स्कूल के छात्र की धुनाई कर डाली. पीडि़त छात्र जलाड़ी क्षेत्र का ,जबकि आरोपी छात्र वटराण क्षेत्र के हैं. पीड़ित छात्र को लेकर परिजन थाना पहुंचे और वहां छात्र ने आपबीती सुनाई.

इसके बाद उसका मेडिकल करवाया गया. आपको बता दें कि इससे पहले भी हमीरपुर जिले में एक सरकारी स्कूल के छात्रों की आपसी मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में भी शिक्षा विभाग ने जांच बैठा दी है .वहीं, हमीरपुर कॉलेज में भी कुछ दिन पहले छात्राओं की मारपीट की घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बस स्टैंड हमीरपुर में भी छात्राओं की मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. यह मामला भी खूब सुर्खियों में रहा था थाना प्रभारी नादौन योगराज चंदेल ने बताया मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें : हिमाचल में ओमीक्राॅन पर समीक्षा: CM जयराम ने जिलों के उपायुक्तों से की बात, जानें क्या दिए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details