हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के वॉलिंटियर्स के साथ किया योग

By

Published : Jun 21, 2020, 3:41 PM IST

Updated : Jun 21, 2020, 4:38 PM IST

संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के बैनर तले वॉलंटियर्स की ओर से संत निरंकारी सत्संग भवन हमीरपुर में योग दिवस मनाया गया. इस अवसर पर हमीरपुर विधायक नरेन्द्र ठाकुर भी उपस्थित रहे. उन्होंने सभी वॉलिंटियर्स के साथ योग किया.

Sant Nirankari Charitable Foundation celebrated Yoga Day in Hamirpur
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

हमीरपुर:पूरे विश्व में 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है. इस बार कोरोना वायरस के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है.अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के बैनर तले वॉलिंटियर्स की ओर से संत निरंकारी सत्संग भवन हमीरपुर में योग दिवस मनाया गया. इस अवसर पर हमीरपुर विधायक नरेन्द्र ठाकुर भी उपस्थित रहे. उन्होंने भी सभी वॉलिंटियर्स के साथ योग किया.

इस मौके पर विधायक नरेंद्र ठाकुर ने योग की महता को बताते हुए कहा कि आज के इस तनावपूर्ण माहौल में तन और मन को स्वास्थ रखने के लिए नियमित योग अभ्यास व व्यायाम करना बहुत ही जरूरी है. वहीं, नरेंद्र ठाकुर ने शिविर में भाग लेने वाले सभी सदस्यों और आयोजकों का आभार भी व्यक्त किया.

वीडियो.

गौरतलब है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से कोरोना वायरस के कारण इस बार की थीम 'सेहत के लिए योग - घर से योग' रखी गई है. कोरोना महामारी के चलते लोगों को इस थीम का पालन करना बेहद जरूरी है, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने में मदद मिल सके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रखी गई थीम का उद्देश्य भी सार्थक साबित हो.

बता दें कि 21 जून को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है, इस बार कोराना संकट के बीच अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की थीम सेहत के लिए योग - घर से योग रखी गई है, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके.

ये भी पढ़ें :International Yoga Day: सीएम जयराम ने परिवार संग अपने आवास पर किया यो

Last Updated : Jun 21, 2020, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details