हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना की रोकथाम के लिए DC हमीरपुर ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

By

Published : Jul 9, 2020, 3:42 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 4:26 PM IST

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के उपायों एवं प्रबंधों की समीक्षा बैठक जिला उपायुक्त हरिकेश मीणा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बुधवार देर शाम की. हरिकेश मीणा ने कहा कि नई व्यवस्था के अनुसार जिला स्तर पर सभी आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं, ताकि बाहरी राज्यों से विशेष तौर पर हाई लोड सीटी से आने वाले लोगों की समुचित निगरानी की जा सके.

DC Hamirpur holds review meeting with officials for prevention of corona
उपायुक्त अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए

हमीरपुरःजिला में ऑनलाक 2.0 के दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के उपायों एवं प्रबंधों की समीक्षा बैठक जिला उपायुक्त हरिकेश मीणा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बुधवार देर शाम की.

इस दौरान सभी एसडीएम, खंड विकास अधिकारियों एवं खंड चिकित्सा अधिकारियों मौजूद रहे. इस दौरान बैठक में सरकार के निर्देशों अनुसार अनलॉक 2.0 चरण में विभिन्न गतिविधियों की अनुमति दी गई है.

उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी एसडीएम, खंड विकास अधिकारियों एवं खंड चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक कर अनलॉक 2.0 के दौरान कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के उपायों एवं प्रबंधों की समीक्षा की गई है. इस दौरान अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं.

उपायुक्त हमीरपुर का कहना है कि बाहरी राज्यों से यहां आने वाले लोगों को पास की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें (covid19epass.hp.gov.in) वेबसाइट पर पंजीकरण करवाना जरूरी होगा.

उन्होंने कहा कि नई व्यवस्था के अनुसार जिला स्तर पर सभी आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं, ताकि बाहरी राज्यों से विशेष तौर पर हाई लोड सीटी से आने वाले लोगों की समुचित निगरानी की जा सके.

बैठक में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी जितेंद्र सांजटा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी, पीओ डीआरडीए के.डी. कंवर, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय जगोता भी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें:प्रदेश में 9 विद्यालय बनेंगे मॉडल कॉलेज, बजट भाषण की योजना को पूरा करने में जुटा शिक्षा विभाग

Last Updated : Jul 9, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details