हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 24, 2019, 7:20 PM IST

ETV Bharat / city

उपचुनाव में जीत पर धूमल ने दी प्रत्याशियों को बधाई, कार्यकार्ताओं को बताया असली विजेता

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला एवं पच्छाद विधानसभा में उपचुनाव जीतने पर भाजपा के दोनों उम्मीदवारों को बधाई दी है.

Prem Kumar Dhumal congratulates party on winning by poll elections

हमीरपुर: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला एवं पच्छाद विधानसभा में उपचुनाव जीतने पर भाजपा के दोनों उम्मीदवारों को बधाई दी है. पूर्व सीएम ने भाजपा के प्रत्याशियों में अपना विश्वास व्यक्त करने के लिए जनता का और मतदाताओं का धन्यवाद किया.

पूर्व सीएम ने प्रदेश पार्टी नेतृत्व, कार्यकर्ताओं एवं प्रदेश सरकार को भी बधाई दी है. धूमल ने कहा कि पार्टी के लिए दिन रात मेहनत करने वाले कार्यकर्ता इस जीत के लिए बधाई के पात्र हैं. प्रोफेसर धूमल ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार मिलकर और अधिक समर्पण के साथ जनता की सेवा का काम लगातार करते रहेंगे.

वीडियो.

बता दें हिमाचल की पच्छाद और धर्मशाला सीट पर 21 अक्तूबर को उपचुनाव हुआ था. धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी विशाल नेहरिया को 23397 वोट मिले है. वहीं, दूसरे नंबर पर रहे राकेश चौधरी को 16724 व कांग्रेस के विजय इंद्र करण को 8189 वोट मिले.

वहीं, पच्छाद में भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप को 22048 मिले है. कांग्रेस के गंगूराम मुसाफिर को 19306 और निर्दलीय प्रत्याशी दयाल प्यारी को 11651 वोट मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details