हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Hamirpur Police caught Chitta: कल्लर रोड पर गाड़ी में बैठे 2 युवकों को चिट्टा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 19, 2022, 9:51 PM IST

नशे के खिलाफ हमीरपुर पुलिस को कमायाबी मिली है. हमीरपुर के तहत कल्लर रोड किनारे रात खड़ी एक गाड़ी में बैठे दो युवकों से पुलिस ने सोमवार देर 10.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. मंगलवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. अदालत से आरोपियों को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा (SP hamirpur on drug smuggling case) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी है.

youth with chitta in hamirpur
गाड़ी में बैठे 2 युवकों को चिट्टा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार.

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में नशे का अवैध करोबार (drug smuggling in hamirpur) थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब जिला पुलिस लगातार दबिश देकर चरस व चिट्टे की खेप बरामद (Hamirpur Police caught Chitta) कर रही है. सदर थाना हमीरपुर के तहत कल्लर रोड किनारे रात खड़ी एक गाड़ी में बैठे दो युवकों से पुलिस ने सोमवार देर 10.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. मामले में सदर थाना पुलिस की टीम ने केस दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

वहीं, मंगलवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. अदालत से आरोपियों को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी इससे पहले भी नशे से जुड़े मामले में संलिप्त पाए गए हैं. दरअसल सदर थाना हमीरपुर पुलिस की एक टीम कल्लर रोड पर गश्त पर थी, इसी दौरान सड़क के किनारे एक कार खड़ी थी. पुलिस के मुताबिक गाड़ी के अंदर दो युवक बैठे हुए थे. शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी के डैशबोर्ड पर रखे दो पॉलीथीन पाउच के अंदर 10.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

पुलिस के मुताबिक गाड़ी चालक ने अपना नाम अक्षय भाटिया और साथ बैठे अन्य व्यक्ति ने अपना नाम लक्की निवासी जिला हमीरपुर बताया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा (SP hamirpur on drug smuggling case) ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में सदर थाना पुलिस छानबीन में जुटी है. दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:बंजार में 1 किलो 219 ग्राम चरस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details