हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

जयराम ठाकुर की सरकारी रैली में टिकटार्थियों का रैला, बड़सर में पोस्टर वॉर से शक्ति प्रदर्शन

चार साल में पहली बार बड़सर पहुंचे जयराम ठाकुर की सरकारी रैली में टिकट की चाहत रखने वालों की लंबी फौज नजर आई. पोस्टर वॉर के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया गया. यहां तक की विधायक का टिकट पाने की चाहत में नेताओं ने डायस के निचले हिस्से को भी शायद इसलिए नहीं छोड़ा की सीएम साहब की किसी तरह नजरे इनायत हो जाए, तो मानों पहली लड़ाई टिकट को लेकर फतह कर ली हो.

By

Published : Mar 14, 2022, 3:52 PM IST

Jairam Thakur Hamirpur Barsar rally
सीएम जयराम ठाकुर की रैली

हमीरपुर: प्रदेश में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में हमीरपुर जिले के बड़सर में चार सालों में पहली मर्तबा पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur Hamirpur Barsar rally) के स्वागत में पार्टी के बडे़ नेताओं ने पूरे इलाके को जगह-जगह से पोस्टरों से पाट दिया. दूसरे शब्दों में कहें तो यह वो क्षेत्र है जहां जो बडे़ नेता माने जाते हैं जो टिकट की दौड़ में अपने आप को सबसे अव्वल मानते हैं.

पार्टी मानें या न मानें यह अलग बात है, लेकिन चार साल से सीएम जयराम का इलाके में अपना दम दिखाने के लिए अंदर ही अंदर घुट रहे इन नेताओं की ख्वाहिश भी आज पूरी हो गई. इन्होंने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और पोस्टर वॉर के जरिए शक्ति प्रदर्शन कर अपने आपको सबसे बेहतर बताने की कोशिश की. सीएम जयराम ठाकुर की सरकारी रैली में टिकटार्थियों का रैला नजर आया. नेताओं के समर्थक जोर-जोर से उनके समर्थन में नारेबाजी करते रहे. यहां तक की डायस के निचले हिस्से को भी टिकटार्थियों ने पोस्टरों से पाट दिया.

सीएम जयराम ठाकुर की रैली में शक्ति प्रदर्शन.

पोस्टर भी फाड़ दिए:जयराम ठाकुर की नजरों में चढ़ने के लिए एक दूसरे के पोस्टर फाड़ने का मामला भी सामने आया. मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर, कामगार कल्याण बोर्ड चेयरमैन राकेश शर्मा बबली व ग्रामीण विकास बैंक चेयरमैन कमल नयन शर्मा प्रथम पंक्ति में नजर आए. सभी नेताओं के पोस्टर और बैनर खूब चर्चा में है.

दो चुनाव हार चुकी भाजपा:यहां पर पिछले दो चुनावों में पार्टी को हार का ही सामना करना पड़ा, ऐसे भी आगामी विधानसभा चुनावों (Himachal assembly election 2022) के लिए पार्टी टिकट को लेकर कोई भी लापरवाही बरतने के मूड में नहीं (Himachal Vidhan Sabha Elections 2022) है. हाईकमान को यहां पर मिशन रिपीट के लिए जीतने वाले उम्मीद्वार की तलाश है. टिकट किसी एक को मिलेगा, लेकिन गुटों में बंटी नजर आ रही भाजपा को एक साथ लाकर चुनाव में जाना हाईकमान के लिए चुनौती से कम नहीं रहेगा. इसकी एक बानगी पोस्ट वॉर के जरिए नजर भी आई. मंच पर सभी नेता साथ तो थे, लेकिन किसी शायर का ये पंक्तियां..... आ तो गए हैं... तेरी महफिल में अब किसको पता किस दिल से आए है..बिल्कुल सटीक बैठती है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल कांग्रेस को झटका, प्रदेश सचिव धर्मपाल चौहान ने थामा आप का दामन

ABOUT THE AUTHOR

...view details