हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नादौन-हमीरपुर रोड पर ट्रक और बाइक की टक्कर, पति की मौत पत्नी घायल

हमीरपुर जिले में सड़क हादसे (Road accident in hamirpur) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को कैंची मोड़ पर बाइक और ट्रक की टक्कर (car and truck collision on Nadaun Hamirpur Road) हो गई. भिड़ंत होने के बाद बाइक सवार सुनील कुमार (36) निवासी तहसील सरकाघाट की उपचार की मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Medical College Hamirpur) में उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा (Superintendent of Police Hamirpur Aakriti Sharma) ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Dec 12, 2021, 7:50 PM IST

One person died in Road accident in hamirpur
कैंची मोड़ के पास ट्रक और बाइक की टक्कर

हमीरपुर: जिले के नादौन हमीरपुर रोड़ पर उपमंडल के जोलसप्पड़ के साथ लगते मंडप के पास कैंची मोड़ पर बाइक और ट्रक की टक्कर (car and truck collision on Nadaun Hamirpur Road) में बाइक चालक की मौत हो गई है. सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई है जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक रविवार को ट्रक नादौन से हमीरपुर की ओर जा रहा था और बाइक हमीरपुर से नादौन की ओर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक रविवार को 10:00 बजे के करीब ट्रक और बाइक की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत होने के बाद बाइक सवार सुनील कुमार (36) निवासी तहसील सरकाघाट की उपचार की मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Medical College Hamirpur) में उपचार के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सुनील कुमार के साथ उसकी पत्नी रीता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल का उपचार मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में चल रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुनील कुमार और रीता कुमारी दोनों ही बाइक पर सवार होकर अपने घर से नादौन की ओर कोई पेपर देने जा रहे थे. थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है. जोलसप्पड़ के पास मंडप नामक स्थान के पास कैंची मोड़ पर ट्रक व बाइक में जोरदार भिड़ंत (Road accident in hamirpur) हुई, जिसमें बाइक सवार सुनील कुमार पुत्र जगदीश चंद की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं, उसकी पत्नी रीता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल का उपचार डाॅक्टर राधाकृष्ण मेडिकल काॅलेज में चल रहा है और मृतक सुनील कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:करसोग मुख्य सड़क की बदहाल स्थिति से लोग परेशान, प्रशासन से की ये मांग

ट्रक चालक सबी कुमार पुत्र दिलेर सिंह झंडुत्ता बिलासपुर द्वारा दिए गए बयान के अनुसार उसने बताया कि वह लोड ट्रक को चढ़ाई और तीखे मोड़ पर धीमी गति से चला रहा था कि अचानक आगे से तेज गति से बाइक आकर ट्रक की दाएं तरफ आगे टकरा गई. इसके बाद दोनों बाइक सवारों को घायल अवस्था में ट्रक चालक ने ही उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज लेकर गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा (Superintendent of Police Hamirpur Aakriti Sharma) ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें:पांवटा साहिब में देखरेख के अभाव में बदहाल हुए सार्वजनिक शौचालय, नगर परिषद के दावे फेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details