हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना वायरस से यह कैसा बचाव: NSUI ने कॉलेज प्रबंधन हमीरपुर पर उठाए सवाल

By

Published : Mar 6, 2020, 8:30 PM IST

एनएसयूआई ने राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर कॉलेज में बदहाल पेयजल व्यवस्था को लेकर राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर के प्राचार्य का घेराव किया. एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि अगर प्रशासन जल्द सफाई व्यवस्था नहीं करता तो प्रदर्शन किया जाएगा.

nsui protest in hamirpur college
nsui protest in hamirpur college

हमीरपुरः एनएसयूआई इकाई हमीरपुर ने शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर के प्राचार्य का घेराव किया. एनएसयूआई ने कॉलेज में बदहाल पेयजल व्यवस्था को लेकर यह विरोध जताया है. बता दें कि हमीरपुर महाविद्यालय में खराब पड़े वॉटर कूलर को ठीक करने और उनमें जमा हुई गंदगी को साफ करने की मांग को लेकर इससे पहले भी छात्र संगठन प्रदर्शन कर चुके हैं.

एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष टोनी ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में पहले ही करोना वायरस का खतरा मंडराया हुआ है और अब कॉलेज प्रशासन द्वारा इस तरह की लापरवाही किसी बड़ी बीमारी को आमन्त्रित करते हुए नजर आ रही है.

वीडियो.

एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि अगर प्रशासन इस पर जल्द कोई कार्रवाई नहीं करता है तो प्रदर्शन को और तीव्र किया जाएगा. संगठन कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर कॉलेज प्रबंधन कदम नहीं उठाता है तो वहां अपने स्तर पर पानी की टंकियों की सफाई करेंगे.

ये भी पढ़ें-पढ़ें जयराम सरकार के बजट की बड़ी बातें...

ये भी पढ़ें-2020-21 के बजट में घोषित नई योजनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details