हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 22, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / city

अनुराग ठाकुर ने नंधन में पंचायत घर की रखी आधारशिला, बोलेः चहुंमुखी विकास को दी जा रही रफ्तार

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भोरंज की पंचायत नंधन में पंचायत घर की आधारशिला रखी. अनुराग ठाकुर नंधन से ही ऑनलाइन माध्यम से अवाहदेवी के पर्यटक सूचना केंद्र, लाइब्रेरी हॉल, ग्राम पंचायत पंजोत के गांव छौं के सामुदायिक भवन और गांव पंजोत के युवक मंडल भवन को भी जनता को समर्पित किया.

Panchayat house in Nandhan
Panchayat house in Nandhan

भोरंज/हमीरपुरःउपमंडल भोरंज के तहत केंद्रीय वित्त व कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भोरंज विस क्षेत्र की ग्राम पंचायत नंधन में पंचायत घर की आधारशिला रखी. अनुराग ठाकुर नंधन से ही ऑनलाइन माध्यम से अवाहदेवी के पर्यटक सूचना केंद्र, लाइब्रेरी हॉल, ग्राम पंचायत पंजोत के गांव छौं के सामुदायिक भवन और गांव पंजोत के युवक मंडल भवन को भी जनता को समर्पित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश को करोड़ों रुपये के पैकेज देकर राज्य के चहुंमुखी विकास को बहुत बड़ी रफ्तार दी है. उन्होंने बताया हिमाचल को 50 वर्ष के लिए 450 करोड़ रुपये ब्याज मुक्त ऋण प्रदान किया है. कैपिटल एक्सपेंडीचर के लिए 25,000 करोड़ रुपये दिए गए हैं. जल जीवन मिशन के तहत प्रदेश को हाल ही में 282 करोड़ की किश्त जारी की गई है. नादौन की धौलासिद्ध जलविद्युत परियोजना सहित प्रदेश की कई परियोजनाओं को तेजी से मंजूरी दी गई है.

इस मौके पर भोरंज विधायक कमलेश कुमारी ने केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद किया. उन्होंने भोरंज में हो रहे विकास कार्यों के लिये अनुराग ठाकुर के योगदान का आभार जताया.

ये भी पढ़ें-BJP कार्यालयों के शिलान्यास के समय जेपी नड्डा को याद आए पीएम मोदी, सीएम जयराम को भी सराहा

ये भी पढ़ें-कृषि कानून विरोध पर बोले अनुराग ठाकुर, पंजाब सरकार किसानों को कर रही भ्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details