हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजेन्द्र राणा ने भाजपा की कार्यसमिति की बैठक पर कसा तंज, कहा: जनता कर देगी सूपड़ा साफ

By

Published : Feb 19, 2021, 8:02 PM IST

सुजानपुर विधायक राजेन्द्र राणा ने बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पंजाब नगर निकायों के चुनावों में देश की जनता को सीधा संदेश दिया है कि 109 नगर निकाय और 7 नगर निगमों के आए नतीजे बताते हैं कि पंजाब में बीजेपी का जनता ने सूपड़ा साफ कर दिया है.

विधायक राजेन्द्र राणा
Mla Rajendra Rana

सुजानपुर:धर्मशाला में आयोजित बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक पर विधायक राजेन्द्र राणा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता वापसी के लिए कार्यसमिति की बैठक कर रही है, लेकिन प्रदेश के विकास के लिए बैठक में कोई रणनिति नहीं बनाई गई है. राणा ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनान में भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है, जिसको लेकर भाजपा सत्ता वापसी की रणनीति बना रही है.

जनता के बीच जबरदस्त आक्रोश: राजेंद्र

सुजानपुर विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि पंजाब नगर निकायों के चुनावों में देश की जनता को सीधा और स्पष्ट संदेश दिया है कि 109 नगर निकाय और 7 नगर निगमों के आए नतीजे बताते हैं कि पंजाब में बीजेपी का जनता ने सूपड़ा साफ कर दिया है. सरकार के खिलाफ उपजे जबरदस्त आक्रोश के बीच बठिंडा नगर निगम में 53 साल बाद कांग्रेस की वापसी हुई है, जो कि देश की जनता के आक्रोश के बीच सरकार के प्रति उबल रहे गुस्से का प्रतीक बनी है.

वीडियो.

पंजाब की जनता ने कांग्रेस को दिया जनादेश

राजेन्द्र राणा ने कहा कि कुल आए 350 नतीजों में से 271 सीटों पर पंजाब की जनता ने कांग्रेस को जनादेश दिया है, जबकि बठिंडा कपूरथलाए अबोहर क्षेत्रों में जनता ने बीजेपी को नकारा है. उन्होंने कहा कि पंजाब नगर निकायों की जीत से साफ हो गया है कि तानाशाह सरकारों की देश में कोई जरूरत नहीं है. ये जीत किसान आंदोलन की जीत है.

ये भी पढ़ें:पांवटा साहिब में बिजली के पुराने सिंगल फेस मीटर बदलने में फर्जीवाड़ा! RTI से हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details