हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HAMIRPUR: वार्ड नंबर 8 में समस्याओं का जायजा लेने पहुंचे MLA नरेंद्र ठाकुर, दिए ये निर्देश

By

Published : Aug 31, 2021, 3:13 PM IST

नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 8 में लोगों की शिकायत मिलने के बाद विधायक नरेंद्र ठाकुर मौके का जायजा लेने के लिए मंगलवार को वार्ड में पहुंचे. बता दें कि पिछले कल ही स्थानीय लोगों ने इस विषय पर उनसे मुलाकात की थी. जिसके बाद वह मौके का जायजा लेने के लिए पहुंचे. उन्होंने कहा कि यहां पर दोनों तरफ निकासी नालियों का निर्माण किया जाएगा, ताकि बरसात में लोगों के घरों में पानी न घुसे.

MLA Narendra Thakur reached ward number 8 to take stock of the problems
फोटो.

हमीरपुर:नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 8 में लोगों की शिकायत मिलने के बाद विधायक नरेंद्र ठाकुर मौके का जायजा लेने के लिए मंगलवार को वार्ड में पहुंचे. यहां पर नालियों के निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों ने विधायक के पास अपनी समस्याएं रखीं थी.

जिसके बाद मंगलवार को विधायक नरेंद्र ठाकुर मौके पर समस्याओं का जायजा लेने के लिए पहुंचे और यहां पर उन्होंने सड़क के दोनों तरफ पानी की निकासी नाली के कार्यों को जल्द से जल्द करवाए जाने की भी बात कही.

इस मौके पर नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोरी लाल ठाकुर और स्थानीय पार्षद विनय कुमार भी मौजूद रहे. विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि बरसात के दिनों में यहां पर लोगों को परेशानियां पेश आ रही थीं. नगर परिषद हमीरपुर द्वारा यहां पर पेवर टाइल्स डालने और नालियों का काम करवाया जा रहा है.

वीडियो.

बता दें कि पिछले कल ही स्थानीय लोगों ने इस विषय पर उनसे मुलाकात की थी जिसके बाद वह मौके का जायजा लेने के लिए पहुंचे. उन्होंने कहा कि यहां पर दोनों तरफ निकासी नालियों का निर्माण किया जाएगा, ताकि बरसात में लोगों के घरों में पानी न घुसे.

उन्होंने कहा कि यहां पर समस्या का सही तरीके से समाधान किया जा रहा था पूर्व में यहां पर पैदल चलना भी मुश्किल था लेकिन अब बेहतर ढंग से समस्या का समाधान हो रहा है. उन्होंने कहा कि बरसात के वजह से थोड़ा सा कार्य प्रभावित हुआ है लेकिन अब इस कार्य को जल्द ही पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सावधान! बुधवार से बदल जाएंगे ये नियम, जानें आपकी जेब पर कितना पड़ेगा असर

ABOUT THE AUTHOR

...view details