हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुलदीप पठानिया का जयराम सरकार पर हमला, कहा- कानून व्यवस्था बनाने में सरकार फेल

कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में असुरक्षा और अराजकता का माहौल है और महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

कांग्रेस पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया

By

Published : Aug 3, 2019, 6:42 PM IST

हमीरपुर: कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के हाथ में प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं है और उनकी प्रशासनिक पकड़ भी बेहद कमजोर है.

पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि प्रदेश में असुरक्षा का माहौल है और महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में अभी तक मुख्यमंत्री ने इन मामलों को लेकर कोई गंभीर फैसला नहीं लिया है. उन्होंने बताया कि जब जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री बने थे तो लोगों को उनसे उम्मीद थी, लेकिन कानून व्यवस्था और प्रशासनिक पकड़ कमजोर होने से वो कोई मजबूत फैसला नहीं ले सके.

वीडियो

पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि देश में जहां भी भाजपा सरकार सत्ता में है, वहां पर इसी तरह का अराजकता का माहौल है. उन्होंने उन्नाव रेप केस पर कहा कि मामला जब अधिक तूल पकड़ने लगा, तो जनता के दबाव में आकर भाजपा ने अपने विधायक को पार्टी से बाहर निकाल दिया. साथ ही बताया कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद ही कार्रवाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details