हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे वर्चुअल प्रेस वार्ता, पत्रकारों को करेंगे संबोधित

By

Published : Jun 22, 2020, 12:36 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को वर्चुअल रैली कर पत्रकारों को संबोधित करेंगे. अनुराग ठाकुर कोरोना संकटकाल में पहली बार हिमाचल के मीडिया से रूबरू होंगे.

Anurag Thakur
अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को 1 बजे वर्चुअल प्रेस वार्ता कर हमीरपुर के पत्रकारों को संबोधित करेंगे. इस प्रेस वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और जिला बीजेपी के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे. इस प्रेस वार्ता का आयोजन हमीरपुर के हमीर भवन में किया जाएगा.

बता दें कि इस प्रेस वार्ता में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों को लेकर चर्चा कर सकते हैं. अनुराग ठाकुर कोरोना संकटकाल में पहली बार हिमाचल के मीडिया से रूबरू होंगे. बताया जा रहा है कि इस प्रेस वार्ता के दौरान वह जिला में कोरोना संकट के बीच प्रशासन के प्रयासों की फीडबैक भी लेंगे.

वहीं, अनुराग ठाकुर प्रेस वार्ता के दौरान भारत चीन एलएसी को लेकर भी बयान दे सकते हैं. हालांकि, केंद्रीय मंत्री का अधिकतर फोकस केंद्र सरकार की योजनाओं पर ही रहेगा. वहीं, अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में किए गए कार्यों के बारे में भी विस्तार से बताएंगे.

इससे पहले अनुराग ठाकुर ने ठियोग में वर्चुअल रैली के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें:नहीं थम रहा सूबे में कोरोना का कहर, बद्दी में कोरोना का एक और नया मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details