हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

GST के सरलीकरण के लिए हमीरपुर में व्यापार मंडल ने DC को सौंपा ज्ञापन.. कही ये बात

By

Published : Feb 23, 2021, 2:32 PM IST

हमीरपुर में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीसी हमीरपुर के माध्यम जीएसटी में सुधार को लेकर राज्य सरकार को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही उन्होंने सरकार से जीएसटी में व्यापक स्तर पर सुधार करने की मांग उठाई है.

हमीरपुर में व्यापार मंडल
the Board of Trade

हमीरपुर: व्यापार मंडल हमीरपुर के पदाधिकारियों ने व्यापार मंडल हमीरपुर के प्रधान अनिल सोनी की अध्यक्षता में जीएसटी में सुधार को लेकर डीसी हमीरपुर के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा है. ज्ञापन के माध्यम से जीएसटी में सुधार कर व्यापारियों ने राहत प्रदान करने की मांग उठाई है.

जीएसटी के सरलीकरण की व्यापार मंडल ने उठाई मांग

व्यापार मंडल हमीरपुर के प्रधान अनिल सोनी ने कहा कि नेशनल इकाई के नेतृत्व में हर जिला में जीएसटी में सुधार को लेकर डीसी के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भेजे गए हैं. इसी कड़ी में हमीरपुर में भी ये ज्ञापन सरकार को भेजा गया है. उन्होंने कहा कि जीएसटी के सरलीकरण की मांग ज्ञापन के माध्यम से उठाई गई है, ताकि आगामी दिनों में व्यापारियों को दिक्कत पेश न आए.

वीडियो.

जीएसटी में सुधार नहीं हुआ पेश आएगी परेशानी

अनिल सोनी ने कहा कि कोरोना के कारण व्यापारियों को पहले ही घाटे का सामना करना पड़ रहा है. जीएसटी में संशोधनों के बावजूद भी व्यापारियों को कोई राहत नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि अगर आने वाले समय में जीएसटी में व्यापक स्तर पर सुधार नहीं किए गए, तो व्यापारी वर्ग की दिक्कतें बढ़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें:सचिवालय में गरजे कर्मचारी, आउटसोर्सिंग के खिलाफ खोला मोर्चा

ये भी पढ़ें:विकासनगर के भरत भंडारी ने पेश की कला की मिसाल, धागों से तैयार किया मां काली का चित्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details