हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर में ITI छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

हमीरपुर जिले की चंगर पंचायत (Changar Panchayat) में युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक लंबलू में आईटीआई का छात्र (ITI students) था. एसएचओ निर्मल सिंह(SHO Nirmal Singh) ने बताया मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Nov 17, 2021, 7:37 PM IST

ITI student commits suicide
हमीरपुर में आत्महत्या

हमीरपुर: सदर थाने के तहत आने वाली चंगर पंचायत (Changar Panchayat) के युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक लंबलू में आईटीआई का छात्र (ITI students) था. युवक के उठाए गए इस कदम से परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया. बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम(post mortem) कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


जानकारी के अनुसार चंगर क्षेत्र का 19 वर्षीय युवक लंबलू में आईटीआई में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा था. मंगलवार रात को युवक खाना खाने के बाद मकान की ऊपरी मंजिल पर सोने चला गया. परिवार निचली मंजिल में सो गया. रात को युवक ने छत में लगे लकड़ी के बरल से फंदा लगा लिया. सुबह जब मृतक की चाची रसोई में जाने लगी तो भतीजे को फंदे से झूलते देखा.

उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पुलिस ने परिजनों के ब्यान भी दर्ज कर लिए. हालांकि ,अभी तक युवक के आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. सदर थाने के एसएचओ निर्मल सिंह(SHO Nirmal Singh) ने बताया चंगर क्षेत्र से संबंध रखने वाले युवक ने फंदा लगाकर जान दी. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों के ब्यान भी लिए गए. मामले की जांच की जा रही कि युवक ने किन कारणों से यह कदम उठाया.

ये भी पढ़ें:हिमाचल की संसदीय परंपरा में जुड़ा नया अध्याय, Om Birla सहित देशभर के पीठासीन अधिकारी बने ई-विधान के गवाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details