हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IHM हमीरपुर ने धूमधाम से मनाया पारितोषिक वितरण समारोह, संस्थान ने सम्मानित किए मेधावी

By

Published : Apr 2, 2019, 8:55 PM IST

आईएचएम हमीरपुर ने धूमधाम से मनाया वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह. समारोह में विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर बांधा समा.

समारोह के दौरान विद्यार्थी

हमीरपुर: आईएचएम हमीरपुर में मंगलवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया. समारोह में मंडलायुक्त मंडी एवं कांगड़ा विकास लाबरू ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर संस्थान के होनहार विद्यार्थियों को मेडल और प्रमाण पत्रों से नवाजा गया.

समारोह के दौरान विद्यार्थी

विकास लाबरू ने कहा कि आज के दौर में नियमित शिक्षा के साथ-साथ क्षेत्र में विशेष दक्षता हासिल करना भी समय की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि दूर दृष्टि सकारात्मक प्रवृत्ति ही हमें दूसरे से अलग करती है और हम अपने जीवन में निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं. लाबरू ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पर्यटन विकास की अपार संभावनाएं हैं और राज्य के कुल आबादी के दोगुने से भी ज्यादा सैलानी प्रतिवर्ष यहां घूमने पहुंचते हैं.

जानकारी देते आईएचएम हमीरपुर के प्रधानाचार्य

संस्थान के प्रधानाचार्य एवं अतिरिक्त उपायुक्त हमीरपुर रत्न गौतम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में साहसिक पर्यटन समेत विभिन्न समेत विभिन्न क्षेत्र में कार्य किया जा सकता है. वहीं, संस्थान के एचओडी पुनीत बंटा ने संस्थान के वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और बताया कि संस्थान में प्लेसमेंट 100 फीसदी से भी ज्यादा है. समारोह में विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details