हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर में HRTC सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच की हुई बैठक, सरकार से की ये मांग

हमीरपुर में हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच की मासिक बैठक में पेंशन मुद्दे का स्थाई समाधान का मामला उठा. बैठक के उपरांत प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके 56वें जन्मदिन पर भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने बधाई भी दी है.

By

Published : Jan 7, 2020, 5:55 PM IST

hrtc retired employees welfare forum meeting in hamirpur
सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच की बैठक

हमीरपुर: मंगलवार को हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच की मासिक बैठक आयोजित की गई. इस दौरान कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में कुछ दिन पहले आयोजित की गई बैठक के बारे में विस्तृत से जानकारी दी गई. जिला अध्यक्ष अजमेर सिंह ने इस मौके पर सरकार से पेंशन मुद्दे का स्थाई समाधान की मांग उठाई.

अजमेर सिंह ने कहा कि पालमपुर में आयोजित बैठक में सूबे के सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने भी शिरकत की थी. इस दौरान मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने सीएम जयराम ठाकुर के समक्ष कर्मचारियों के कैशलेश चिकित्सा सुविधा, पेंशन का स्थाई समाधान समेत कई मुद्दों को रखा था.

वीडियो

जिला अध्यक्ष अजमेर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वास्त किया था कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों की समस्याएं गंभीर हैं, इन पर विचार करने के उपरांत शीघ्र ही कोई ठोस निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने उम्मीद जताई है कि राज्य सरकार द्वारा सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पेंशन का जल्द ही स्थाई समाधान किया जाएगा. बैठक के उपरांत प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके 56वें जन्मदिन पर भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने बधाई भी दी है.

ये भी पढ़ें: ननकाना साहिब पर हमले का मामला, बजरंग दल बिलासपुर इकाई ने DC को सौंपा ज्ञापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details