हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 20, 2021, 8:44 PM IST

ETV Bharat / city

HPTU हमीरपुर ने घोषित किया बीटेक लास्ट सेमेस्टर का रिजल्ट, 99.21 फीसदी रहा परिणाम

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने बीटेक के लास्ट ईयर का रिजल्ट घोषित कर दिया है. यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि कोरोना काल में भी तय समय में औद्योगिक प्रशिक्षण वाले आठवें सत्र के विद्यार्थियों का परिणाम घोषित किया है, ताकि उन्हें एमटेक में दाखिला लेने या जॉब के लिए कोई दिक्कत न हो.

hptu-hamirpur-issued-Btech-last-semester-result
फोटो.

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने बीटेक आठवें सेमेस्टर का परिणाम मंगलवार को घोषित किया है. बीटेक के आठ विषयों का ओवरऑल परीक्षा परिणाम 99.21 प्रतिशत रहा है. तकनीकी विवि ने पहली बार ईआरपी (उद्यम संसाधन योजना) के माध्यम से भी परीक्षा परिणाम घोषित किया है. इस बार विद्यार्थी ईआरपी के माध्यम से अपनी आईडी में लॉग इन कर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं.

तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि कोरोना काल में भी तय समय में औद्योगिक प्रशिक्षण वाले आठवें सत्र के विद्यार्थियों का परिणाम घोषित किया है, ताकि उन्हें एमटेक में दाखिला लेने या जॉब के लिए कोई दिक्कत न हो.

परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि बीटेक के सिविल इंजीनियरिंग का 98.57, मैकेनिकल इंजीनियरिंग का 99.64, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग का 100, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग का 98.97, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का 100, इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग का भी 100, टेक्सटाइल इंजीनियरिंग का 96 और इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का 100 प्रतिशत परिणाम रहा है. उधर, तकनीकी विवि के कुलपति प्रो. एसपी बंसल ने विद्यार्थियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अपने-अपने क्षेत्र में बेहतर कार्य करें.

ये भी पढ़ें: HC ने किया राजनीतिक दल सदस्य की सिफारिश के आधार पर तबादला आदेश रद्द, कर्नाटक-हरियाणा का किया जिक्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details