हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HPSSC ने स्थगित किया टीजीटी कला समेत चार पोस्ट की भर्ती परीक्षाओं का शेड्यूल

By

Published : Jul 28, 2020, 11:56 AM IST

प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने टीजीटी कला समेत चार पोस्ट की भर्ती परीक्षाओं का शेड्यूल स्थगित करने का फैसला लिया है.

HAMIRPUR
हमीरपुर

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए टीजीटी कला समेत चार पोस्ट की भर्ती परीक्षाओं का शेड्यूल स्थगित कर दिया है. बता दें कि इससे पहले HPSSC ने 11 विभिन्न पोस्ट कोड की भर्ती परीक्षाओं का शेड्यूल रद्द किया है.

सोमवार को जारी आदेशों के तहत आठ अगस्त को पोस्ट कोड 771 तकनीशियन और इलेक्ट्रिकल की परीक्षाओं का आयोजन होना था, लेकिन कोविड-19 के कारण ये एग्जाम न होने का फैसला लिया है. साथ ही 8 अगस्त को पोस्ट कोड 768 के सिविल डिफेंस इंस्ट्रक्टर की परीक्षा, पोस्ट कोड 795 के टीजीटी कला और पोस्ट कोड 747 के स्टाफ नर्स की लिखित परीक्षा नौ अगस्त को आयोजित होनी थी, लेकिन अब ये परीक्षाएं आगामी आदेशों तक नहीं होंगी.

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने कहा कि टीजीटी कला समेत चार पोस्ट कोर्ड की भर्ती परीक्षाओं का शेड्यूल सोमवार को स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा ये निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ें:पांवटा साहिब के NH 707 पर हुआ भूस्खलन, 1 घंटे थमे रहे वाहनों के पहिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details