हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हैप्पी क्लब धमरोल ने एक महीने में प्रवासी मजदूरों को बांटा 11 टन राशन

By

Published : Apr 26, 2020, 11:49 PM IST

हैप्पी क्लब धमरोल लगातार एक माह से गरीब लोगों को खाद्य सामग्री वितरीत कर रहा है. रविवार को भोरंज व टौणीदेवी के गांवों में बांटी खाद्य सामग्री,मास्क वितरण के साथ गांवों को सेनिटाइज भी किया.

Happy Club Dhamrol distribute food items
हैप्पी क्लब धमरोल

हमीरपुरः उपमण्डल भोरंज की ग्राम पंचायत के हैप्पी क्लब धमरोल पिछले एक माह से 25 मार्च से 25 अप्रैल तक मुफ्त लगभग 11 टन खाद्य सामग्री गरीब अप्रवासियों लोगों में आवंटित कर चुका है. जहां कुछ लोग प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री राहत कोष में रूपए देकर कोरोना वायरस महामारी के लिए आर्थिक मदद कर रहे हैं. वहीं, गरीब परिवारों की सहायता के लिए भी इस संकट के समय में हैप्पी क्लब धमरोल भी इस समय सच्ची समाज सेवा कर रहा हैं.

वहीं, क्लब के प्रधान ज्योति कुमार ने कहा कि क्लब के सभी सदस्यों ने मिलकर यह कार्य किया है. क्लब के सदस्य कुणाल ने दान देकर भी सहायता की. उन्होंने कहा यदि किसी जरूरतमंद को राशन की आवश्यकता हो तो वह हैप्पी क्लब धमरोल से सम्पर्क कर सकता है.

भोरंज के अलावा टौणीदेवी के क्षेत्र में अप्रवासी व गरीब परिवारों को राशन रविवार को खाद्धय सामग्री वितरित की गई, जिसमें चावल,आटा, दाल, सब्जियां और साथ में सरसों का तेल, चीनी, नमक काले चने, हरी मिर्च, सोया बड़ी, फ्रासबीन, हल्दी, साबुन, आलू मुफ्त में बांटे गए. साथ ही लोगों में मास्क भी बांट जा रहे हैं व सार्वजनिक स्थलों, रास्तों, गलियों, सड़कों व मिनी सचिवालय इत्यादि क्षेत्रों को सेनिटाइज भी किया जा रहा है.

क्लब के प्रधान नरेश कुमार, ज्योति, उपप्रधान मदन गोपाल, अंकुश, विशाल भारद्वाज, राजेश गौतम, विजय कुमार, सचिन रावल, सजंय भरवाल, रजत गौतम, करण भरवाल, अभिलाष चन्द्र, राजीव, सुरेश, पंकज, विशाल, शुभम, दलेर सिंह, राकेश ,अंकुश, कुनाल, अधिवक्ता अक्षय कुमार, राजेश शर्मा आदि क्लब के सभी सदस्यों इस अवसर पर मौजुद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details