हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, वोटर्स दर्ज करा सकेंगे अपनी शिकायत

हमीरपुर जिला में कुल 5 थाने हैं जिनमें प्लाइंग स्क्वायड की 15 टीमें गठित कर ली गई हैं. जिले के मतदाताओं से निर्भीक होकर धर्म वर्ग जाति समुदाय अथवा किसी अन्य प्रकार के प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है.

By

Published : Mar 24, 2019, 3:23 PM IST

लोकसभा चुवान के मद्देनजर हमीरपुर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर.

हमीरपुर: हमीरपुर पुलिस आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. चुनावों और मतदान से जुड़ी किसी भी शिकायत, प्रलोभन या धमकी की शिकायतें दर्ज करने के लिए पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिया है. इसके साथ ही हमीरपुर पुलिस के आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी लोग इससे जुड़ी शिकायतें दर्ज करवा सकेंगे.

बता दें कि थाना स्तर पर पहले ही फ्लाइंग स्क्वायड गठित कर लिए गए हैं. हमीरपुर जिला में कुल 5 थाने हैं जिनमें 15 टीमें गठित कर ली गई हैं. अब पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी शिकायतें लेने के लिए मुहिम शुरू कर दी है. ताकि मतदाता निर्भीक और निडर होकर लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा ले सकें.

हेल्पलाइन नंबर की जानकारी देते एसपी हमीरपुर.

हमीरपुर पुलिस ने जिले के मतदाताओं से निर्भीक होकर धर्म वर्ग जाति समुदाय अथवा किसी अन्य प्रकार के प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है. जिला पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए 'लोकतंत्र का सम्मान करें निर्भीक होकर मतदान करें' नारा भी दिया है.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अब और मतदान से जुड़ी शिकायतें हमीरपुर जिला के आधिकारिक फेसबुक पेज और व्हाट्सएप नंबर पर भी दर्ज की जाएंगी. इसके अलावा इमरजेंसी नंबर 112 जारी किया गया है. वहीं ई-मेल के माध्यम से भी शिकायतें दर्ज होगी.

वोटर्स यहां दर्ज करा सकते हैं अपनी शिकायत-
www.facebook.com/hamirpur police.hp
email: sp-ham-hp@nic.com
whatsapp no . 9459100100
emergency phone no. 112

ABOUT THE AUTHOR

...view details