हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस नेता जीएस बाली के निधन पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने शोक जताया

By

Published : Oct 30, 2021, 3:36 PM IST

कांग्रेस नेता जीएस बाली के निधन पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने शोक जताया है. पूर्व सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा में बहुत समय तक जीएस बाली जनता के हितों के लिए और प्रदेश के विकास के लिए काम किया है. वह बहुत हंसमुख और अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे.

प्रेम कुमार धूमल
प्रेम कुमार धूमल

हमीरपुर: कांग्रेस के दिग्गज नेता जीएस बाली का शुक्रवार देर रात दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में निधन हो गया. पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वे इलाज के लिए दिल्ली एम्स अस्पताल में भर्ती थे. इस खबर को सुनने के बाद जीएस बाली के समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई.

वहीं, हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने जीएस बाली के निधन पर गहरा दुख जताया है. वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कांग्रेस नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

पूर्व सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा में बहुत समय तक जीएस बाली जनता के हितों के लिए और प्रदेश के विकास के लिए काम किया है. वह बहुत हंसमुख और अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे. पूर्व मुख्यमंत्री ने भगवान से उनकी आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की.

ये भी पढ़े:KANGRA: कांग्रेस के दिग्गज नेता GS बाली का निधन, दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details