हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Hamirpur: अप्पर कोहली में पशुशाला में लगी आग, आगजनी के कारणों की जांच जारी

By

Published : Nov 20, 2021, 7:51 PM IST

अप्पर कोहली (Upper Kohli) में आग लगने से दो मंजिला पशुशाला जलकर राख हो गई. आगजनी की इस घटना में प्रभावितों को काफी नुकसान हुआ है. दमकल केंद्र हमीरपुर (Fire Station Hamirpur) के प्रभारी लीडिंग फायरमैन (Leading Fireman in Charge) देवेंद्र सिंह भाटिया ने मामले की पुष्टि की है. फिलहाल आगजनी के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Fire Station Hamirpur
Cattle caught fire

हमीरपुर: जिला मुख्यालय हमीरपुर (District Headquarter Hamirpur) के साथ लगते अप्पर कोहली (Upper Kohli) में एक पशुशाला (cattle shelter) में दोपहर दो बजे के करीब अचानक आग लग गई. आगजनी से दो मंजिला पशुशाला जलकर राख हो गई है. पशुशाला में रखा घास भी आगजनी की भेंट चढ़ गया. फिलहाल आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल सका है.

जानकारी के अनुसार दोपहर के समय जैसे ही पशुशाला में आग लगी (Cattle caught fire) तो आसपास के लोग एकत्र हुए और आग को बुझाने का प्रयास करने लगे. वहीं, ग्रामीणों ने अग्निशमन विभाग (Fire Department) को भी सुचित किया. फायर ब्रिगेड की टीम (Fire Brigade Team) भी सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया.

दमकल केंद्र हमीरपुर (Fire Station Hamirpur) के प्रभारी लीडिंग फायरमैन (Leading Fireman in Charge) देवेंद्र सिंह भाटिया का कहना है कि अप्पर कोहली में एक परिवार की पशुशाला में अचानक आग लग गई थी. दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को नियंत्रित किया. आगजनी के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:JAPAN के JICA PROJECT से होगा सपना साकार, किसानों की आय होगी दोगुनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details